[gtranslate]
entertainment

टीम इंडिया के लिए फिर न्यूड हुईं पूनम पांडेय

चर्चा में रहने के लिए अभिनेत्रियां अक्सर नए-नए हथकंडे अपनाती रहती हैं। ऐसी ही एक न्यूड फोटो आजकल सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। यह फोटो अभिनेत्री पूनम पांडेय की है। इससे पहले 2011 में भी पूनम ने भारतीय टीम के लिए न्यूड होने की बात कह वीडियो वायरल किया था।

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडेय अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज की वजह से एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल, 27 जून को भारत का वेस्टइंडीज के साथ मैच था। इस मैच में भारत की जीत के बाद पूनम इतनी खुश हुईं कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। ये वीडियो पूनम ने अपने पहले प्यार क्रिकेट के नाम पर शेयर किया। इस वीडियो में पूनम यह कहती हैं कि मैं अभी भारत में नहीं हूं, लेकिन एक ऐसी जगह हूं जहां मुझे खबर मिली कि भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 135 रन से मैच जीत लिया है। इतना कहने के बाद पूनम कैमरे पर अपनी चेस्ट दिखाने लगती हैं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले टीम इंडिया ने जब साल 2011 में वर्ल्ड कप जीता था तब भी पूनम ने एक बोल्ड वीडियो शेयर किया था। उस वक्त भी पूनम ने कहा था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीतेगा तो वह न्यूड होंगी। भारत वर्ल्ड कप जीत गया था, लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें ऐसा कुछ भी करने की इजाजत नहीं दी थी। हालांकि पूनम ने अपनी ये ख्वाहिश आईपीएल मैच में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के जीतने पर पूरी की थी।

क्रिकेट की खुमारी अकेले पूनम पांडेय पर ही नहीं चढ़ी। इससे पहले मॉडल रोजलिन खान पर भी आईपीएल का बुखार चढ़ा था। इसी को भुनाने के लिए उन्होंने सेमी न्यूड होकर फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट की चर्चा सोशल मीडिया में काफी हुई थी। उस वक्त भी तस्वीरों को देख यह कयास लगाए जा रहे थे कि रोजलिन का किसी बुकी से कनेक्शन है जो आईपीएल के बाद आयोजित होने वाली पार्टियों में मॉडल्स को भेजता है।

रोजलिन ने यह फोटोशूट हाई क्लास क्लाइन्ट्स को रिझाने के लिए कराया है। वह खुद को सबकी नजरों में लाना चाहती हैं, खासकर उन कंपनियों के जो ऐसी मॉडल्स की तलाश में रहती हैं जो आईपीएल पार्टी गर्ल बनना चाहती हैं। रोजलिन से जब इन तस्वीरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कमेंट करने से इनकार कर दिया।

You may also like

MERA DDDD DDD DD