[gtranslate]
Country

‘लव यू जिंदगी’ गाने पर झूमने वाली लड़की नहीं दे पाई कोरोना को मात

देश में करोना की दूसरी लहर ने भयावह स्थिति पैदा कर दी है। अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी से मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर ‘लव यू जिंदगी’ गाने वाली एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो देखने के बाद लोगों में थोड़ी पाजिटिविटी आई थी । लेकिन वह महिला कोरोना को मात नहीं दे पाई। महिला की मौत हो चुकी है। महिला का इलाज कर रहे डॉक्टर ने इसकी जानकारी दी है।

डॉ मोनिका लांगेह ने ट्विटर पर अस्पताल में एक 30 वर्षीय महिला का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में महिला कोरोना पॉजिटिव होने पर भी उत्साहित नजर आ रही थी। गुरुवार की रात डॉ. मोनिका ने ट्वीट कर बताया कि महिला की मौत हो गई है।

Coronavirus: भारत के लिए दुनिया भर से उठे मदद के हाथ

डॉक्टर द्वारा ट्वीट में कहा गया, “मैं बहुत दुखी हूं, हमने एक बहुत बहादुर लड़की खो दी। ओम शांति। उसके परिवार और बच्चों के लिए प्रार्थना करें,” इसके बाद कई ने इस ट्वीट पर अपना दुख व्यक्त किया है।

https://twitter.com/drmonika_langeh/status/1392871777739575301

डॉ मोनिका ने 8 मई को एक वीडियो ट्वीट किया था। वीडियो में देखी गई जवान लड़की को ICU बेड नहीं मिला और उसे पिछले 10 दिनों से कोविड के आपातकालीन कक्ष में भर्ती कराया गया था। उसे एनआईवी सपोर्ट पर रखा गया था। अब तक वीडियो को ट्विटर पर 10.5 लाख लोगों ने देखा है ।

डॉ. मोनिका ने लिखा कि इस लड़की में दृढ़ इच्छाशक्ति है। डॉक्टर ने शाहरुख और आलिया भट्ट की फिल्म डियर ज़िंदगी का गीत ‘लव यू ज़िंदगी’ गाया। वीडियो में महिला अपनी नाक पर ऑक्सीजन मास्क पहने हुए थी, जबकि वह आराम से गाने की थाप पर झूम रही थी। इस वीडियो को साझा करते हुए, डॉ मोनिका ने लिखा, “सबक: कभी उम्मीद मत खोना।” दुर्भाग्य से इस महिला की मृत्यु हो गई है। नेटिज़न्स ने इस पर दुख व्यक्त किया है और इस महिला को श्रद्धांजलि दी है।

धार्मिक और राजनीतिक कार्यक्रम के कारण फैल रहा कोरोना – WHO ने किया आगाह

You may also like

MERA DDDD DDD DD