[gtranslate]
Country

Baba Ka Dhaba वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद ने क्यों खाई नींद की गोली ?

पिछले वर्ष अक्तूबर में सोशल मीडिया पर एक बुज़ुर्ग दंपती का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाक़े में स्तिथ ‘baba ka dhaba’ नाम से फ़ूड स्टॉल चलाने वाले बुज़ुर्ग दंपती को दिखाया गया था। वीडियो में बुजुर्ग कांता प्रसाद लॉकडाउन में कमाई ना होने का दर्द बयां कर रहे थे। अब वही बुजुर्ग कांता प्रसाद को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाबा ने क्यों खाई नींद की गोली ?

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि कांता प्रसाद को गुरुवार की रात दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उन्होंने बताया, “उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था।उनके बेटे का बयान रिकॉर्ड किया जा रहा है और जाँच जारी है।” पुलिस का कहना है कि कांता प्रसाद ने नींद की गोली के साथ शराब पी ली थी।

 

पिछले साल खूब वायरल हुआ था इनका वीडियो

कांता प्रसाद उस वीडियो में रोते हुए अपनी ख़राब माली हालत का ज़िक्र कर रहे थे।ये वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इस बुज़ुर्ग दंपती की काफी मदद भी की थी।
80 साल के कांता प्रसाद ने बताया था कि वो और उनकी पत्नी काफ़ी मेहनत करते हैं लेकिन चार घंटे में वो सिर्फ़ 50 रुपये ही कमा पाए हैं. उनकी हालत बहुत ख़राब है।

baba ka dhaba

Read Also : गाजियाबाद में मुस्लिम बुजुर्ग पिटाई मामला: ट्वीटर इंडिया के MD को नोटिस 

BABA KA DHABA का वीडियो YOUTUBER गौरव वासन ने बनाया था

इस वीडियो को स्ट्रीट फ़ूड पर वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर गौरव वासन ने बनाया था।सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को कई नामी-गिरामी लोगों ने शेयर किया और मदद की अपील की। बाबा के ढाबा पर लोगों की भीड़ लगने लगी और कांता प्रसाद को ख़ूब वित्तीय मदद भी मिली।

बाबा ने वासन पर हेराफेरी का लगा दिया था आरोप

इस मामले में नया मोड़ उस समय आया, जब कांता प्रसाद ने आरोप लगाया कि उन्हें मिले डोनेशन में यूट्यूबर गौरव वासन ने हेरफेर किया है।उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में भी की। हालाँकि गौरव वासन ने डोनेशन में हेराफेरी के आरोपों से इनकार किया था। उनका कहना था,’ उन्होंने डोनेशन में मिले सारे पैसे कांता प्रसाद को दे दिए थे।’ इसके बाद Baba ka dhaba fame बुज़ुर्ग दंपती की आर्थिक हालत में सुधार हुआ। बाबा कांता प्रसाद बताते हैं कि जहाँ पहले दिन भर में 250-300 रुपये कमाई होती थी, अब पाँच से छह हज़ार रुपए तक कमा लेते हैं।

Read Also : साइबर ठगी के शिकार हुए लोग अब इस नंबर पर कर सकते हैं शिकायत दर्ज 

यूट्यूबर गौरव से विवाद के बाद कांता प्रसाद ने मालवीय नगर में ही एक रेस्तरां खोला।लेकिन वो चला नहीं और दो महीने के अंदर इस साल फरवरी में उन्हें रेस्तरां बंद करना पड़ा। बाबा कांता प्रसाद का कहना था कि रेस्तरां चलाने में उन्हें वित्तीय नुक़सान हो रहा था। इस बीच उन्होंने गौरव वासन से सुलह-सफ़ाई की भी बात की और कहा कि उन्होंने गौरव वासन पर कोई आरोप नहीं लगाए थे।

उनसे काग़ज़ पर हस्ताक्षर करा लिए गए थे। हाल ही में एक बार फिर गौरव लंबे समय बाद कांता प्रसाद से मिलने पहुँचे और कैमरे के सामने बाबा ने गौरव वासन को गले लगाया और रोए भी। गौरव वासन ने भी कहा कि वे अब पिछली सारी बातें भूल गए हैं।

 

baba ka dhaba

 

फिलहाल baba ka dhaba fame बाबा को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई कयास भी लग रहे हैं।बाबा ने आख़िर नींद की गोली क्यों खाई इसके पीछे असल बात क्या है इसकी अभी पुलिस जांच कर रही हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD