[gtranslate]
world

फिर लौट रहा कोरोना

एक बार फिर कोरोना ने दुनिया में कहर बरपाना शुरू कर दिया है। वर्तमान में चीन, हांगकांग और अन्य यूरोपीय देशों में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। चीन में कई शहरों में लॉकडाउन कर दिया गया है। जबकि हांगकांग में ओमिक्रोन का एक सब वेरियंट तेजी से फैल रहा है।

अमेरिका के कई राज्यों में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले!

अमेरिका के कई राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अमेरिका ने कोरोना की भयानक लहर का सामना किया है और सबसे अधिक प्रभावित भी अमेरिका रहा है ।

दक्षिण कोरिया और कुछ यूरोपीय देशों में, संक्रमण के पुनः आगमन ने लोगों में चिंता बढ़ा दी है। हांगकांग में कोरोना संक्रमण से बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो रही है। ऐसे में यह जानना जरूरी है कि देश के शीर्ष डॉक्टर कोरोना को लेकर क्या कह रहे हैं। डॉक्टरों ने साफ कर दिया है कि देश में कोविड संक्रमण बढ़ने की संभावना नहीं है लेकिन चौथी लहर की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता और इसकी शुरुआत दिल्ली से हो सकती है।

फ्रांस, ब्रिटेन, नीदरलैंड और डेनमार्क में डेल्टाक्रॉन के मामले

डब्ल्यूएचओ के अनुसार, फ्रांस, यूके, नीदरलैंड और डेनमार्क सहित कई यूरोपीय देशों में डेल्टाक्रॉन के मामले सामने आए हैं। डेल्टाक्रॉन वेरिएंट के मामले अमेरिका के कुछ हिस्सों में भी पाए गए हैं। हालांकि फिलहाल वहाँ केस बहुत कम हैं लेकिन वह एक नई लहर ला सकते हैं।

          इसे भी पढ़े :- अमेरिकी कंपनियों में सर्वोच्च पदों पर महिलाएं

You may also like

MERA DDDD DDD DD