[gtranslate]
sport

Virat Kohli के नए ‘लुक’ को देख फैंस हुए कायल, फोटो हुई VIRAL

Virat Kohli के नए ‘लुक’ को देख फैंस हुए कायल, फोटो हुई VIRAL

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने लुक्स (Looks) की वजह से काफी चर्चे में रहते हैं। शादी से पहले उनके तरह-तरह के हेयर स्टाइल (Hairstyles) और दाढ़ी की तस्वीरें वायरल होती रहती थीं। आईपीएल 2021 (IPL-2021) के स्थगित होने के बाद ही विराट अपनी टीम टीम इंडिया (Team India) के साथ इंग्लैंड के दौरे पर जाएंगे। हालांकि इस दौरे से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) की नई फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। ट्विटर पर विराट का एक नया लुक वायरल (A new look of Virat is going viral on Twitter) हो रहा है।

ट्विटर पर प्रतिक्रिया के अनुसार, विराट (Virat Kohli) ने आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए अपने बालो को यह नया रूप दिया है। भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। इससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी क्वारंटाइन अवधि के दौरान मुंबई में है और इंग्लैंड आने के बाद भी उन्हें 3 दिन क्वारंटाइन अवधि में रहना होगा।

इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कोहली ने कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) भी लगाया था। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए खुद का टीकाकरण कराते हुए एक फोटो पोस्ट की था। साथ ही विराट ने कहा था कि कृपया टीका लगवाएं, सुरक्षित रहें । विराट के अलावा टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने पत्नी के साथ मिलकर कोरोना की वैक्सीन ली। उन्होंने कोरोना नर्स का शुक्रिया अदा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की। इससे पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे ने भी कहा था कि उन्हें कोरोना का टीका लगाया गया है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

फाइनल साउथेम्प्टन में खेला जाएगा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मैच 18 से 22 जून तक साउथेम्प्टन में खेला जाएगा। उसके बाद 4 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए रवींद्र जडेजा और हनुमा विहारी समेत कई खिलाड़ियों की भारतीय टीम में वापसी हुई है। लेकिन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की अनदेखी की गई है। टीम का चयन चेतन शर्मा की अध्यक्षता वाली राष्ट्रीय चयन समिति ने किया था। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और स्पिनर कुलदीप यादव को भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD