[gtranslate]
Country

दिल्ली की अदालत में महिला के साथ बलात्कार, कमरा नंबर 308 में हुआ घिनौना कृत्य

दिल्ली की अदालत में महिला के साथ बलात्कार, कमरा नंबर 308 में हुआ घिनौना कृत्य

अदालतों के नाम आपने न्याय होने के लिए सुने होंगे। लेकिन दिल्ली की एक अदालत में अन्याय हुआ है और वह भी एक महिला के साथ। महिला दिल्ली के एक कोर्ट में जब अपने काम के सिलसिले में पहुंची तो अदालत के अर्दली ने ही उसे अपनी वासना का शिकार बना डाला। जिन अदालतों में न्याय की आवाज गूंजती है वहां अन्याय की चीत्कार गूंज उठी।

दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट के कर्मचारी राजेंद्र सिंह पर कोर्ट परिसर में महिला के साथ बलात्कार का आरोप है। पीड़िता द्वारा दर्ज कराई कई शिकायत के मुताबिक, घटना कल की है। मेडिकल जांच के दौरान महिला ने अपने साथ हुई घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। पीड़ित महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आईपी एस्टेट थाने में आरोपी के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, सामने आई इस वारदात को लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीसीआर कॉल से दिल्ली के आईपी एस्टेट थाने की पुलिस को सूचना दी गई कि एक महिला शिकायतकर्ता के साथ राउज एवेन्यू कोर्ट में रेप हुआ है।

आरोप में बताया गया कि कोर्ट में काम करने वाले एक अर्दली ने ही रेप की इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित 30 साल की महिला दिल्ली इलाके में रहती है। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी राजेंद्र ने राउज एवेन्यू के कोर्ट नंबर 308 के रेस्ट रूम में उसके साथ रेप किया। राजेंद्र जो कि दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक एक केस के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों में आपस में दोस्ती हो गई थी। दोनों एक दूसरे के पुराने जानकार हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD