[gtranslate]
Country

रिटायर्ड डीएसपी के बेटे ने पत्नी, दो बेटियों और खुद को मारी गोली

गुजरात के भावनगर के अंतर्गत विजयराजनगर में रिटायर्ड डीएसपी के बेटे ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। रिटायर्ड डीएसपी नरेंद्र सिंह के बेटे पृथ्वीराज सिंह जडेजा ने पत्नी बीनाबा और दो बेटियों नदीनीबा, यशस्वीबा और पालतू कुत्ते को गोली मारने के बाद खुद सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

रिटायर्ड डीएसपी के बेटे ने आत्महत्या की बात अपने दोस्त को फोन करके बताई थी। जब तक दोस्त वहां पहुंचा ,उससे पहले ही पृथ्वीराज सिंह जडेजा ने खुद को और अपने परिवार को खत्म कर लिया था। हालांकि आत्महत्या करने से पहले रिटायर्ड डीएसपी के बेटे ने सुसाइड नोट भी लिखा, जिसे पुलिस ने वहां से बरामद किया। सुसाइड नोट में पृथ्वीराज सिंह जडेजा ने लिखा “मैं और मेरा परिवार सुसाइड कर रहा है। दरवाजा खुला हुआ है”।

नरेंद्र सिंह जडेजा किसी काम की वजह से गांव गए हुए थे, उनके जाने के बाद बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम घर की ही पिस्तौल से दिया गया था। रिवॉल्वर का लाइसेंस पृथ्वीराज सिंह जडेजा के नाम था।

नरेंद्र सिंह जडेजा को जैसे ही खबर मिली वह तुरंत घर पहुंचे, यहां उनके बेटे, बहू, बेटे की दोनों बेटियां और पालतू कुत्ते की लाशें पड़ी हुई थी। नरेंद्र सिंह जडेजा भावनगर में ही सब इंस्पेक्टर के पद पर रहे| उसके बाद डीएसपी रिटायर्ड हुए। उनके कार्यों के कारण उन्हें राष्ट्रपति से अवॉर्ड भी मिला है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD