[gtranslate]
Country

मोदी का लाइव प्रसारण: केजरीवाल पर सवाल उठाने वाले PM खुद सवालों के घेरे में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल देशभर के आठ राज्यों और 46 जिले के अधिकारियों के साथ कोरोना महामारी से उपजे संकट पर वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए बात की थी। प्रधानमंत्री मोदी के इस कार्यक्रम में देशभर के वे जिले शामिल थे जहां कोरोना के मामले और संक्रमण अधिक हैं। इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने इस लाइव प्रोग्राम से सवालों के घेरे में आ गए हैं। 1 महीने पहले ही मोदी ने इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की घेराबंदी करते हुए कहा था कि उन्हें कार्यक्रम का लाइव नहीं दिखाना चाहिए था । लेकिन अब वह खुद ऐसा करके फस गए हैं । आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी को जमकर घेरा है। यही नहीं बल्कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मोदी से इस मुद्दे पर सवाल किया है।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सोसिदिया ने अपने ट्वीट में लिखा हैं, ‘आज की मीटिंग में प्रधानमंत्री जी का वक्तव्य TV पर live प्रसारित हुआ। पिछली बैठक में CM @ArvindKejriwal के live प्रसारण पर आपत्ति थी कि protocol तोड़ा गया, आज के प्रोटकॉल में live broadcast की इजाज़त थी? कैसे पता चले कि कौन सी बैठक से live प्रसारण हो सकता है, कौन सी में नहीं?’

इसके साथ ही इस तरह आप नेता गोपाल राय ने भी मोदी पर सवाल उठाया है। राय ने अपने ट्वीट में लिखा हैं कि आज की इस मीटिंग का लाइव प्रसारण होने से क्या प्रोटोकोल नहीं टूटा ? प्रोटोकॉल कब-कब टूटता है और कब-कब बना रहता है, देश जानना चाहता है?

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 23 अप्रैल को कोरोना पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ वर्चुअल चर्चा के दौरान अपने वक्तव्य का लाइव टेलीकास्ट करा दिया था। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़ने की बात कहते हुए केजरीवाल का विरोध किया था। इसके बाद केंद्र सरकार के अधिकारियों ने केजरीवाल पर राजनीति करने का आरोप लगाया था। तब प्रधानमंत्री मोदी ने केजरीवाल से कहा था कि यह हमारे प्रोटोकॉल के खिलाफ है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD