Country

बाबुल सुप्रियो से बदसलूकी पर भाजपा के सख्त तेवर

जादवपुर यूनिवर्सिटी में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो से हुई बदसलूकी का मामला अब गरमा गया है। इस मुद्दे पर अब भाजपा के तेवर बेहद सख्त नजर आ रहे हैं। गुरुवार, 19 सितंबर को वामपंथी छात्र संगठन स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया ने बाबुल सुप्रियो को 6 घंटे तक लगभग बंधक बनाकर रखा था। इस घटना के बाद भाजपा आज पश्चिम बंगाल के कई जिलों में प्रदर्शन कर रही है।
सुप्रियो ने आज दोपहर बदसलूकी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘इन कायरों को जादवपुर विश्वविद्यालय की छवि को धूमिल नहीं करने दिया जायेगा। आपको हम तलाश लेंगे। चिंता मत करिये, आपके साथ उस तरीके से नहीं पेश आया जायेगा, जैसे आप मेरे साथ आये।’ उन्होंने कहा, ‘हम आपका मानसिक रूप से इलाज करेंगे, ताकि आप और आपके गुंडे दोस्त उस तरह से व्यवहार करें, जैसा कि विद्यार्थियों को करना चाहिए।
आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा है कि जिस लड़के ने जादवपुर विश्वविद्यालय में मारपीट की है वो उसे खोजकर निकालेंगे फिर देखते हैं कि सीएम ममता बनर्जी इस पर क्या कार्रवाई करती है, बाबुल सुप्रियो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इनकी तस्वीरें भी डाली हैं । जिसमें एक युवक बाबुल सुप्रियो से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहा है।  
इस घटना के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच कई बार बातचीत भी हुई। ममता बनर्जी ने राज्यपाल को यूनिवर्सिटी जाने से मना किया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि इससे मामला और बिगड़ सकता है। उन्होंने राज्यपाल से हालात पर काबू पाने के बाद जाने का अनुरोध किया। इस दौरान राज्यपाल धनखड़, वाइस चांसलर सुरंजन दास को बर्खास्त करना चाहते थे।

You may also like