[gtranslate]
Country

BJP अध्यक्ष की पत्नी के लिए गले की हड्डी बना मुस्लिम का स्तुति गान 

एक कहावत आपने सुनी होगी ‘एक तो करेला और ऊपर से नीम चढ़ा’। कुछ ऐसा ही मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी के साथ हुआ। जब वह इंसानियत के भाव में बहकर एक मुस्लिम दुकानदार की तारीफ कर बैठी।
 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी को एक मुस्लिम दुकानदार का स्तुति गान करना धर्म के ठेकेदारों को रास नहीं आया । हुआ वही जो होना था। बाद में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी बैकफुट पर आ गई। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए इस मामले को अराजकता पैदा करने वाला ठहरा दिया। इंसानियत से शुरू हुए भाव आखिरी धार्मिक लड़ाई के विषय पर आकर खत्म हो गए।
मामला मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा की पत्नी डॉ स्तुति मिश्रा शर्मा का है। वह सोमवार की रात करीब 11:30 बजे एक मेडिकल स्टोर पर पहुंची। जहां उन्होंने एक दवाई ली। इस दौरान मेडिकल स्टोर चला रहे मुस्लिम व्यक्ति ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी को इस भाव से संबोधित किया कि वह उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकी।
 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा की पत्नी डॉक्टर स्तुति मिश्रा शर्मा ने इस संबंध में रात को करीब 2:30 बजे एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि एक दवाई की जरूरत थी । रात करीब 11:30 बजे का वक्त था । अधिकांश दुकानें बंद हो चुकी थी ।एक मुस्लिम युवक दुकान खोल कर बैठा था।
 इसके बाद उन्होंने ट्वीट में आगे कहा कि ड्राइवर के साथ वह दुकान पर पहुंची। दवा खरीदी ।दुकानदार ने एक दवा को लेकर बताया दीदी इस दवा से नींद आती है। कम ड्रॉप दीजिएगा ।इसके साथ डॉक्टर स्तुति मिश्रा शर्मा ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि दुकानदार का समझाने का स्नेह भरा अंदाज बहुत अच्छा लगा।
 कुल मिलाकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा की पत्नी डॉ स्तुति मिश्रा शर्मा ने अपने ट्वीट में मुस्लिम दवा विक्रेता के कार्य व्यवहार की प्रशंसा की। उस दिल को छू लेने वाले अंदाज़ का उन्होंने सहज भाव में जिक्र किया था। लेकिन एक तो वह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी और दूसरे धर्म के ठेकेदारों को यह रास नहीं आया। इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी को ट्वीट पर ट्रोल किया जाने लगा।
इसके बाद डॉक्टर स्तुति के ट्वीट पर दर्जनों रि ट्वीट किए गए । ज्यादातर ने उनके विचारों पर असहमति जताई। ज्यादातर लोग उनकी इस बात से खफा नजर आए थे कि वह एक मुस्लिम दुकानदार की तारीफ कर रही है। इसके बाद अपने ट्वीट पर विवाद बढ़ता देख आखिर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी डिफेंसिव मोड में आ गई।
 मुस्लिम दुकानदार की तारीफ वाले ट्वीट को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया। इस विवाद पैदा करने वाले ट्वीट को उन्होंने डिलीट करते हुए लिखा कि आखिर ट्वीट डिलीट कर दिया। क्योंकि वह अनावश्यक अराजकता पैदा कर रहा था। धार्मिक लड़ाई के विषय पर विचार शेयर करना मुश्किल है। किसी के विचार को ठेस पहुंचाना मकसद नहीं था। हालांकि ट्वीट डिलीट करने के बाद यह मामला चर्चा का विषय बन गया । जिसे मध्य प्रदेश कांग्रेस ने हाथों हाथ ले लिया।

You may also like

MERA DDDD DDD DD