[gtranslate]
Country

हरियाणा के बाद आज महाराष्ट्र में चुनावी बिगुल बजायेंगे मोदी

हरियाणा के रोहतक से चुनावी बिगुल बजाने के बाद आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महाराष्ट्र से इलेक्शन के मद्देनजर रैली करेंगे  । इस तरह मोदी आज नासिक से विधानसभा के चुनाव प्रचार का आगाज़ करेंगे । नासिक में आज हो रही रैली महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की महाजनादेश यात्रा के समापन की भी रहेगी।
गौरतलब है कि आज महाराष्ट्र में 6000 किमी से ज़्यादा का सफर और 150 विधानसभा क्षेत्रों में सैंकड़ों जनसभाओं का सम्बोधन कर चुकी महाजनादेश यात्रा का समापन हो रहा है । उम्मीद है कि इस सभा में मोदी नासिक शहर और किसानों को लेकर कुछ योजनाओं की घोषणा कर सकते है।
इस सभा के लिए 5000 हज़ार पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है । देश मे प्याज की कीमतें बढ़ रही है केंद्र सरकार ने एक्सपोर्ट पर पाबंदी लगाते हुए चीन और पाकिस्तान से प्याज इम्पोर्ट करने की तैयारी की है । जिस से प्याज उत्पादक किसान नाराज है । इन किसानों का गुस्सा इस सभा में न फुट पड़े इस लिए सभा मे प्याज,थैलियां और अन्य चीजों के लाने पर भी पाबंदी लगायी गयी है
इस सभा के बंदोबस्त पर राज्य के डीजी खुद मौजूद रहकर नज़र बनाये हुए है,पुलिस ने गड़बड़ी के अंदेशा देखते हुए महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के कार्यकर्ताओं को नोटिस भेजा है कुछ राजनैतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है ।

You may also like

MERA DDDD DDD DD