[gtranslate]
entertainment

लॉकडाउन में सेलेब्रिटीज की फोटो और वीडियो शेयर करने पर सानिया मिर्जा ने जताई नाराजगी

लॉकडाउन में सेलेब्रिटीज की फोटो और वीडियो शेयर करने पर सानिया मिर्जा ने जताई नाराजगी

कोरोना वायरस से पूरा देश दहशत में है। देश में लॉकडाउन लागू है। सभी अपने-अपने घरों के अंदर रहने के लिए मजबूर हैं। ऐसे में हर व्यक्ति अपना मन बहलाने के लिए कुछ-न-कुछ कर रहा है। ऐसे हालात में सबकी नजर बॉलीवुड स्टार्स पर है। चूंकि बॉलीवुड स्टार भी लॉकडाउन के कारण घर पर हैं।

ऐसे टाइम में सभी बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वे अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। घर का काम करते हुए जैसे कभी बर्तन धोते हुए, कभी कपड़े धोते हुए, कभी दरवाजे और खिड़की सफाई करते हुए, तो कभी वर्कआउट करते हुए या कभी खाना पकाते हुए वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा समेत कई सेलेब्रिटीज ने कुकिंग करते हुए या फिर कुछ खाते-पीते हुए अपनी बहुत से वीडियो और फोटो शेयर किया। लेकिन इन स्टार्स की ऐसी वीडियोज देखकर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा काफी नाराज हो गई हैं। उन्होंने अपनी नाराजगी ट्वीट कर जताई है।

सानिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अभी तक हम कुकिंग के वीडियो और खाने की फोटो शेयर करते नहीं थक रहे हैं? केवल, इतना ही कहना था कि सैंकड़ों-हजारों लोग ऐसे हैं, खासकर इस दुनिया में हमारी तरफ, जो भूख की वजह से मर रहे हैं और दिनभर खाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, फिर भी भाग्य से उन्हें एक वक्त का खाना नसीब हो जाए।”

https://twitter.com/MirzaSania/status/1246347181549744129?s=19

अब सानिया के इस ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “सानिया, मैं आपको यह नहीं बता सकती कि मैंने इस बारे में कितनी बार सोचा…विशेष रूप से इंस्टा पर ऐसी पोस्ट…लेकिन मुझे लगता है कि हर किसी का मुकाबला करने का अपना तरीका है। एक चीज जो मैं रोज सीख रही हूं, वो यह है कि ये जजमेंट पास करने का समय नहीं है। इसलिए सबसे अच्छा है कि हम अपना काम करें और अपना रास्ता खोजें।”

https://twitter.com/deespeak/status/1246368875232419841?s=19

दीया मिर्जा की इस बात पर यामी गौतम ने भी अपनी सहमति जताई है। उन्होंने लिखा, “मैं सहमत हूं दीया! हर कोई वंचितों की मदद करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दे रहा है। एक भी व्यक्ति, जिसे मैं जानती हूं, हमारे पास जो कुछ भी है उसके लिए आभार व्यक्त करना भूल जाता है। पूरे देश में लॉकडाउन लागू है ऐसे समय में कोई इसमें वो क्या व्यक्त करना चाहते हैं उन पर छोड़ दें, उन्हें केवल सकारात्मकता और प्रयास करने दें।”

https://twitter.com/yamigautam/status/1246375194635038721?s=19

You may also like