टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 12 ने दस्तक दे दी है। पहले ही दिन शो के कंटेस्टेंट पर विवाद भी शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट को खूब ट्रोल किया जा रहा है। अब जैसे-जैसे यह शो आगे बढ़ेगा कंट्रोवर्सी भी बढ़ती जाएगी। वैसे सीजन 11 की सफलता के बाद से दर्शकों को अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार था। पहली बार बिग बॉस 1 महीने पहले यानी 16 सितंबर को ऑनएयर हो गया। शो को पिछले सीजन से ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स ने शो में कई सारे बदलाव किए हैं। शो में कंटेस्टेंट को जोड़ों में लाया गया है। हालांकि कुछ अकेले कंटेस्टेंट भी हैं।

इस पॉपुलर रिऐलिटी शो में शामिल होने वाले कन्टेस्टेंट्स हमेशा चर्चा में रहते हैं। हर सीजन में ऐसा ही रहा है। शो के पहले दिन यानी बिग बॉस के घर में एंट्री के दिन सबसे ज्यादा चर्चा मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा की हुई। उन्होंने पहले ही दिन तहलका मचा दिया है। उन्होंने खुलासा किया कि वह खुद से 37 साल छोटी अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस खुलासे के बाद लोग अनूप जलोटा और जसलीन को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।

जब भजन गायक अनूप जलोटा ने यह खुलासा बिग बॉस में किया तब इस बात पर शो के होस्ट सलमान खान भी विश्वास नहीं कर सके। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर मजे लेना शुरू कर दिया और कुछ मजाकिया मीम्स बनाने लगे। इसके अलावा लोगों ने अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी की तुलना प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस और मिलिंद सोमण-अंकिता कुंवर से भी करना शुरू कर दिया। बता दें कि उम्र में अंतर को लेकर लोग पहले भी प्रियंका-निक और मिलिंद-अंकिता को ट्रोल कर चुके हैं।

अनूप जलोटा ने भजन ‘ऐसी लागी लगन’ गाते हुए स्टेज पर एंट्री ली। इसके बाद एक वीडियो प्ले किया गया जिसमें वह अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ नजर आए। उसी वीडियो में दोनों ने दुनिया को अपने रिश्ते के बारे में बताया। अनूप जलोटा ने खुलकर दुनिया के सामने अपने प्यार का राज खोला। इस बारे में जसलीन ने यह भी कहा कि अक्सर उन्हें छुप-छुप कर एक-दूसरे से मिलना पड़ता है। शो के पहले ही टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में जसलीन ने बताया था कि वह और अनूप जलोटा पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, इस बारे में अभी उनके माता-पिता को भी पता नहीं है। जसलीन की उम्र 28 साल है। वहीं अनूप जलोटा करीब 65 साल के हैं।
जसलीन का कहना है कि उम्र की वजह से दोनों के बीच कभी कोई समस्या नहीं हुई। जसलीन भी पेशे से सिंगर हैं। वह अनूप की शिष्या भी रही हैं। इस जोड़े ने गुरू-शिष्य परंपरा को प्रेम में बदलने वाला एक और उदाहरण पेश किया है। इसके पहले भी अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों इस परंपरा को मुहब्बत नाम देकर सुर्खियां बटोरी। जो भी हो यह कंट्रोवर्सियल शो अपनी पहचान को बरकरार रखते हुए आगे बढ़ रहा है। जिस अनूप जलोटा की छवि बेदाग रही है जो कभी किसी विवाद में नहीं रहे उन्होंने बिग बॉस की चौखट पर पहुंचते ही सुर्खियां बटोर ली।

इससे पहले वह इन बातों को हमेशा अफवाह बताते आए थे। पर बिग बॉस के चौखट पर पहुंचते ही अफवाह को ही गलत बता दिया। घर में इस जोड़ी पर दर्शकों की खास नजर रहेगी। देखने वाली बात यह होगी कि यह जोड़ी शो में कितने आगे तक पहुंचती है। सूत्रों के हवाले से खबर यह भी आई है कि बिग बॉस के इस सीजन पर सबसे महंगे कंटेस्टेंट यही जोड़ी है। इन्हें 45 लाख रुपए हर सप्ताह मिलेंगे।

इस सीजन को पहले के सीजन से बिल्कुल अलग अंदाज में तैयार किया गया है। पहली बार इस शो में कंटेस्टेंट जोड़ियों आई हैं। शो में सिर्फ कपल्स जोड़ियां ही नहीं, बल्कि मां-बेटा, भाई- बहन, सास-बहू, मामा-भांजे जैसी कई जोड़ियां दिखने की संभावना थी। पर कपल्स के अलावा बहन-बहन, किसान-व्यवसायी, वकील-पुलिस, आदि की जोड़ी बनकर बिग बॉस के घर में कदम रखा है। पिछले सीजन की तरह ही इस बार भी मुकाबला सिर्फ सिलेब्रिटी के बीच नहीं, बल्कि कॉमनर्स के साथ भी है। इस बार भी जहां कई बड़े नाम कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा ले रहे हैं, वहीं कॉमनर्स की जोड़ी इन्हें कड़ी टक्कर देने को तैयार है। सिलेब्रिटी के बारे में तो सभी जानते हैं। इसलिए यहां कॉमनर्स की बात करते हैं।

कॉमनर्स की पहली जोड़ी रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह की है। इन दोनों ने कॉमनर जोड़ी बनकर घर में एंट्री ली है। ये दोनों ही हरियाणा के रहने वाले हैं। रोमिल पेशे से वकील हैं तो वहीं निर्मल पुलिसकर्मी हैं। वकील और पुलिस में कभी नहीं पटती पर यहां इन दोनों को जोड़ी में लाया गया है। अब देखना होगा कि यह जोड़ी शो में एंटरटेनमेंट का कितना तड़का लगाने में कामयाब होती है।

दूसरी जोड़ी शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल की है। दोनों मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। शिवाशीष किसान हैं तो वहीं सौरभ पेशे से बिजनसमैन हैं। किसान और व्यवसायी एक कैसे हो सकता है। पर बिग बॉस ने इन दोनों को एक जोड़ी में लेकर पर्दे पर आए हैं। दोनों की ही शो में एंट्री लेने की अलग-अलग वजह हैं।

सोमी खान और सबा खान जयपुर की रहने वाली हैं। दोनों बहनें हैं। बिग बॉस के घर में दूसरे कंटेस्टेंट से मुकाबला करने में इनका यह रिश्ता काफी काम आने वाला है। दोनों ही एक-दूसरे को पूरा सपोर्ट करेंगी और उन्हें यकीन है कि उनका यह टीम वर्क शो जीतने में काफी मदद करेगा।

इसमें ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के सिंगर दीपक ठाकुर भी शामिल हुए हैं। उनके साथ उनकी ही एक बड़ी फैन उर्वशी वानी जोड़ी जमाने आई हैं। ये दोनों कॉमनर जोड़ी के रूप में हिस्सा ले रहे हैं। खबरों की मानें तो उर्वशी सिंगर दीपक की इतनी बड़ी फैन हैं कि वह उनसे मिलने के लिए एक बार घर से भाग गई थीं। बिग बॉस में उर्वशी, दीपक की फैन से गर्लफ्रेंड बनकर एंट्री की है। दीपक भोजपुरी सिंगर हैं, वहीं उर्वशी बिहार की नामी सिंगर के रूप में ख्यात हैं। सलमान खान की फैंस की ये जोड़ी बाकी कंटेस्टेंट पर भारी पड़ने वाले हैं।

रोशमी बनिक और कृति वर्मा उन कंटेस्टेंट में से हैं जिनका चुनाव सीधे ऑडियंस ने किया है। शो लॉन्च से पहले ही बिग बॉस के आउट हाउस में चार कॉमनर्स कंटेस्टेंट ने एंट्री ली थी। इनमें से रोशमी बनिक और मितल जोशी को लोगों ने ज्यादा पसंद किया और वह शो का हिस्सा बन गईं। बता दें कि पहले ही दिन मित्तल जोशी और सुरभि घर से बाहर हो गईं। दर्शकों ने रोशमी बानिक और कृति वर्मा को चुना। अब वे घर में अपनी किस्मत आजमाएंगी।

21 Comments
  1. minecraft 2 weeks ago
    Reply

    Hey very nice blog!

  2. minecraft 2 weeks ago
    Reply

    Sweet blog! I found it while surfing around on Yahoo News.

    Do you have any suggestions on how to get listed in Yahoo News?
    I’ve been trying for a while but I never seem to get there!
    Thanks

  3. minecraft 2 weeks ago
    Reply

    Saved as a favorite, I like your web site!

  4. minecraft 2 weeks ago
    Reply

    Hey! Would you mind if I share your blog with my facebook group?
    There’s a lot of folks that I think would really enjoy
    your content. Please let me know. Many thanks

  5. minecraft 2 weeks ago
    Reply

    I blog quite often and I really thank you for your
    content. This great article has really peaked my interest.
    I will book mark your site and keep checking for new details
    about once per week. I opted in for your Feed as well.

  6. minecraft 2 weeks ago
    Reply

    Thank you for sharing your thoughts. I really appreciate your efforts and I am waiting
    for your next write ups thank you once again.

  7. minecraft 2 weeks ago
    Reply

    constantly i used to read smaller articles which also clear their motive, and that
    is also happening with this piece of writing which I am reading here.

  8. minecraft 2 weeks ago
    Reply

    Howdy this is kinda of off topic but I was wondering if
    blogs use WYSIWYG editors or if you have to manually code with HTML.
    I’m starting a blog soon but have no coding expertise so I wanted to get guidance from someone with experience.
    Any help would be greatly appreciated!

  9. you are actually a excellent webmaster. The website loading velocity is amazing.
    It seems that you’re doing any unique trick. In addition,
    The contents are masterpiece. you have performed a great job on this matter!

  10. Hey there just wanted to give you a quick heads up. The text in your article
    seem to be running off the screen in Opera. I’m not sure if this is a formatting issue or
    something to do with internet browser compatibility but I thought I’d post to let you know.
    The style and design look great though! Hope you get the problem fixed soon. Many thanks

  11. My partner and I stumbled over here different web address and thought
    I might check things out. I like what I see so
    now i’m following you. Look forward to exploring your
    web page again.

  12. 青春雖然一去不返,但如果有機會,你又會唔會重新捉緊青春嘅尾巴?CLEVIEL 高濃度透明質酸 就為你打開人生新一頁,令你嘅肌膚重新充滿光澤,回復年輕彈性! 同惱人皺紋等老化現象Says Goodbye!CLEVIEL Prime 功能: 提升 ◆ 結構提升◆ 改善臉部輪廓◆ 新加入無痛配方 最佳適用範圍: ✔前額 ✔太陽穴 ✔顴骨 ✔面頰 ✔虎紋 CLEVIEL Contour+ 最佳適用範圍:✔鼻 ✔下巴 ✔虎紋

  13. Good post. I learn something totally new and challenging on websites I stumbleupon on a daily basis.

    It’s always interesting to read through content from other writers
    and use something from their web sites.

  14. Very nice post. I just stumbled upon your blog and wished to say that I
    have really enjoyed surfing around your weblog posts.
    In any case I’ll be subscribing for your feed
    and I am hoping you write once more soon!

  15. DHC 【極效超導水系列】極效保濕潔膚水 Deep Moistening Water Cleansing Lotion的商品介紹 DHC,極效超導水系列,極效保濕潔膚水 Deep Moistening Water Cleansing Lotion

  16. 介紹底妝系列中的妝前乳産品。

  17. 衰老 3 days ago
    Reply

    拉皮原理、拉皮種類、前額拉皮、抬眉手術、傳統前額拉皮、內視鏡前額拉皮、直接抬前額拉皮、改良式髮際線拉皮、五爪拉皮術等一些相關議題、似是而非或有爭議的事項的披露與討論。

  18. I absolutely love your blog and find many of your post’s to be precisely what I’m looking for.
    can you offer guest writers to write content available for
    you? I wouldn’t mind writing a post or elaborating on most of the subjects you write related to here.
    Again, awesome site!

  19. shu uemura 植村秀 【唇部彩妝】限量Mika迷你光漾唇蜜 gloss unlimited mini trio 的商品介紹 shu uemura 植村秀,唇部彩妝,限量Mika迷你光漾唇蜜 gloss unlimited mini trio 

  20. 皮秒雷射 2 days ago
    Reply

    提供生活日常中的防曬護理,抗氧化及提供完美的遮瑕,也可以做為妝前打底。

  21. Fabulous, what a webpage it is! This website gives valuable
    information to us, keep it up.

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like