[gtranslate]
Country

बढ़ती ही जा रही पंजाब कांग्रेस में रार

 इसी साल होने वाले पंजाब सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों को लेकर चुनाव आयोग इसी हफ्ते एलान कर सकता है। लेकिन चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के भीतर आतंरिक कलह बढ़ती ही जा रही । हालांकि राज्य को लेकर  कांग्रेस आलाकमान भले ही ‘ऑल इज वेल’ करने की कोशिश में जुटा है, लेकिन दिख नहीं रहा है। प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और मुख़्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बीच टकराव के बाद अब  प्रदेश के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने  कहा कि वह मंत्रालय कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के पैरों में रखने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि यदि सिद्धू चाहें तो वह अपना मंत्रालय सिद्धू के पैरों में रखने के लिए तैयार हैं।

 

रंधावा ने कहा कि जब से मैं होम मिनिस्टर बना हूं, तब से ही नवजोत सिंह सिद्धू नाराज हैं। डिप्टी सीएम का यह बयान ऐसे वक्त में आया है, जब नवजोत सिंह सिद्धू लगातार अपनी ही सरकार के खिलाफ बयान देते रहे हैं।

एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी बिक्रमजीत सिंह मजीठिया के बारे में बोलते हुए रंधावा ने कहा कि पुलिस टीमें उनकी तलाश कर रही हैं और लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

सिद्धू के आरोपों पर जवाब देते हुए रंधावा ने कहा, ‘मजीठिया को किसी तरह की सरकारी सुरक्षा नहीं मिली है। इसलिए यह कहना गलत है कि पुलिस को पता है कि बिक्रमजीत सिंह मजीठिया कहां हैं।’ बता दें कि मजीठिया की गिरफ्तारी न होने को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। रंधावा ने कहा कि मेरी जानकारी के मुताबिक मजीठिया फिलहाल पंजाब में ही नहीं हैं। रंधावा के स्वर्ण मंदिर की तस्वीरें और वीडियो शेयर होने को लेकर उन्होंने कहा कि ये फर्जी हैं। रंधावा ने कहा कि यदि मजीठिया को पंजाब में कहीं भी देखा जाता है तो फिर कुछ मिनटों के अंदर ही वह जेल के अंदर होंगे।

You may also like

MERA DDDD DDD DD