[gtranslate]
world

अमेरिकी टेनिस लीजेंड नवरातिलोवा निशाने पर क्यों हैं ?

पूर्व विश्व प्रसिद्ध अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा इस समय भारतीय नेटिज़न्स की चर्चा के केंद्र में है। बेशक अब आप सोच रहे होंगे कि इस रिटायर्ड महिला टेनिस खिलाड़ी के अचानक चर्चा में आने के पीछे क्या वजह है? तो इस सवाल का जवाब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए बयान पर इस महिला टेनिस खिलाड़ी की प्रतिक्रिया है।

हुआ यूं कि एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी तानाशाह नहीं रहे। वे भारत में अब तक के सबसे अच्छे लोकतांत्रिक नेता हैं।” साथ ही शाह ने मोदी को सबसे लोकतांत्रिक बताया।

इसी ट्वीट पर नवरातिलोवा ने रीट्वीट किया। अमित शाह के बयान का जिक्र करते हुए एक समाचार पोस्ट के लिंक का हवाला देते हुए उन्होंने एक रीट्वीट में कहा, “यह मेरा अगला मजाक है।” दूसरे शब्दों में नवरातिलोवा ने शाह के इस बयान को हास्यास्पद करार दिया है कि मोदी सबसे लोकतांत्रिक नेता हैं।

नवरातिलोवा के इसी ट्वीट में किसी ने उनसे कहा कि अब आप भारत में दक्षिणपंथियों द्वारा ट्रोल किए जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भारत और अमेरिका में दक्षिणपंथियों द्वारा ट्रोल की जाने वाली हस्तियों की सूची में अब नवरातिलोवा का नाम भी शामिल होगा। नवरातिलोवा ने उत्तर दिया कि सभी सही सोच वाले लोग एक ही विधि सीखते हैं, इसलिए मुझे चिंता नहीं है।

यह भी पढ़ें : पूर्व कर्मचारी ने फेसबुक पर लगाए पक्षपात के आरोप

नवरातिलोवा के ट्वीट को 11,000 से अधिक बार रीट्वीट किया गया है और 3,000 से अधिक टिप्पणियां की गई हैं। साथ ही इस ट्वीट को 28,000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD