[gtranslate]
world

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से उड़ान भरने के बाद यात्री विमान लापता, 50 से अधिक लोग थे सवार

पश्चिम कालीमंतन प्रांत में पोंटियानक के रास्ते में शनिवार को इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से उड़ान भरने के बाद 50 से अधिक लोगों के साथ एक श्रीविजया एयर विमान ने संपर्क खो दिया। विश्वसनीय ट्रैकिंग सेवा फ्लाइटराडार24 ने अपने ट्विटर फीड पर कहा कि फ्लाइट SJ182 “जकार्ता से प्रस्थान के करीब 4 मिनट बादये विमान एक मिनट से भी कम समय में दस हज़ार फुट नीचे आया।

ट्रैकिंग डेटा में शामिल रजिस्ट्रेशन डिटेल्स के मुताबिक यह विमान 27 वर्षीय बोइंग 737-500 है। इंडोनेशिया की एक एयरलाइन श्रीविजय एयर ने एक बयान में कहा कि वह अभी भी उड़ान के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी एकत्र कर रही है इससे पहले कि वह कोई बयान दे सके। परिवहन मंत्रालय का कहना है कि विमान का पता लगाने के लिए राहत और बचाव दलों को सक्रिय किया गया है।

2018 में इंडोनेशिया की लायन एयरलाइंस की फ़्लाइट बोइंग 737 जकार्ता से उड़ान भरने के ठीक बाद समंदर में क्रैश कर गई थी। फ़्लाइट जेटी-610 इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से पंगकल जा रही थी। उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद ही इसका संपर्क टूट गया था। यह फ़्लाइट समंदर पार कर रही थी। इसमें 189 लोग सवार थे। राष्ट्रीय सर्च और राहत बचाव एजेंसी के प्रवक्ता युसूफ़ लतीफ़ ने फ़्लाइट क्रैश की पुष्टि की थी।

You may also like

MERA DDDD DDD DD