[gtranslate]
world

दाऊद की नई प्रेमिका हैं पाकिस्तानी अभिनेत्री मेहविश हयात !

कुख्यात अपराधी दाऊद इब्राहिम इन दिनों अपने एक नए प्रेम के चलते सुर्खियों में है। पाकिस्तान की चर्चित फिल्म अभिनेत्री ‘ग्लैमरस गर्ल’ मेहविश हयात को उसकी नई प्रेमिका बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार मेहविश को दाऊद के संबंधों के कारण फिल्मों में काम मिला है। मेहविश को गैंगस्टर गुड़िया के नाम से भी जाना जाता है।

मेहविश हयात के केवल दाऊद से ही नहीं, बल्कि क्रिकेटर और यहां तक की पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से भी संबंध बताए जा रहे हैं। पिछले वर्ष मेहविश हयात को पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में से एक ‘तमगा-ए-इम्तियाज’ से नवाजा गया था। इस पुरस्कार के बाद मेहविश सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहीं। कहा गया कि उसे पुरस्कार मिलना ही था। क्योंकि उसके पाकिस्तान में बहुत ताकतवर लोगों से संबंध हैं।

मेहविश हयात पाकिस्तान की एक टाॅप सिंगिंग स्टार भी हैं और कुछ जानी- मानी हस्तियों को होस्ट भी करती हैं। क्रिकेटर्स, राजनेता और उद्योगपति शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हयात को पाकिस्तानी फिल्मों में आइटम नंबर करने के बाद शोहरत मिली थी। बताया जा जाता है कि फिर दाऊद इब्राहिम के संपर्क में आने के बाद हयात को फिल्म मिलने लगी। 37 साल की हयात के ट्विटर पर 14 लाख से भी ज्यादा फाॅलोवर्स हैं। बहरहाल हयात को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

भारतीयों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करते हुए लिखा कि जिसने 1993 के मुंबई में बम धमाकों में सैकड़ों निर्दोष लोगों की हत्या की उसके साथ वह करीबी रिश्ते में है। पाकिस्तान के लोगों ने भी हयात को सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजे जाने पर सवाल उठाए हैं। महेविश हयात का कहना है कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। उन्होंने दाऊद के साथ अपना रिश्ते को बकवास बताया है। कहा कि ये सारी मेरे खिलाफ अफवाह फैलाई जा रही है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD