[gtranslate]
world

पाकिस्तान मंत्री शेख ने बिजली गुल होने का ठीकरा भी भारत के सिर फोड़ा

भारत के खिलाफ निरंतर गलत बचानी करते रहे पाकिस्तान के कैबिनेट मंत्री शेख रशीद ने अपने देश के कराची, लाहौर, रावल पिंडी, इस्लामाबाद सहित तमाम अन्य शहरों में बिजली गुल होने का ठीकरा भी भारत के सिर फोड़ दिया है। उन्हें अपने देश की बिजली व्यवस्था चरमराने के पीछे भारत की साजिश नजर आई है। शनिवार की रात को पाकिस्तान में घंटों तक बिजली गुल होने का कारण शेख राशिद ने यह बताया कि भारत ने अपने देश में चल रहे किसान आंदोलन से ध्यान हटाने के मकसद से पाकिस्तान को अंधेरे में डुबो दिया।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद भार तके खिलाफ अपने विवादस्पद बयानों को लेकर पहले भी सुर्खियों में रहे हैं। पूर्व में एक बार उन्होंने भड़काऊ बात कही कि कश्मीर के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी। उनका यह भड़काऊ बयान सीधे-सीधे भारत को धमकी था। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आयोजित एक जलसा में रशीद ने यह बात कही थी कि कश्मीर के लिए पूरी पाकिस्तानी कौम तैयार की गई है। मरेंगे या मारकर रहेंगे। शेख रशीद ने आरोप लगाए थे कि भारत में कश्मीरी नेतृत्व जेल में है। वहां मानवाधिकारों का उल्लंघन हो रहा है। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कट्टरपंथी कहते हुए उन्होंने कहा कि मोदी का एजेंडा पाकिस्तान को खत्म करना है।

एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक पाकिस्तान के रेल मंत्री ने यह भी कहा कि कश्मीर के मामले में अमेरिका पर भरोसा नहीं किया जा सकता। एक चीन है, हमेशा दोस्ती पर विश्वास करता है। कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के भारत के फैसले से बौखलाए पाकिस्तान के तमाम नेताओं में से एक शेख रशीद ने उन्माद में कुछ दिन पहले युद्ध की भविष्यवाणी तक कर दी थी। शेख ने भारत को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि पाकिस्तान के पास भारी मात्रा में हथियार हैं। पाव-आधा पाव तक के एटमी हथियार हैं। आगे किसी खास जगह को लक्ष्य बनाने की क्षमता रखता है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD