[gtranslate]
world

अमेरिका में जो बिडेन का तूफानी चुनाव अभियान

अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव इस समय जोरों पर है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन का सामना करना पड़ रहा है। मतदान प्रक्रिया शुरू होने में चार दिन बचे हैं। जिसके चलते अभियान अब अपने चरम पर पहुंच गया है। फ्लोरिडा में जो बिडेन का भाषण वर्तमान में चर्चा का विषय बना हुआ है। जैसे ही उन्होंने अपना भाषण शुरू किया, अचानक बारिश शुरू हो गई। लेकिन उन्होंने बिना रुके अपना भाषण जारी रखा। पिछले साल सतारा में भी जब एनसीपी के सर्वेश्वर शरद पवार अपना भाषण दे रहे थे, तभी अचानक बारिश हो गई थी। उस समय उन्होंने बिना रुके अपना भाषण जारी रखा था । चुनाव प्रचार पर भी इसका बड़ा प्रभाव पड़ा।

डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बारिश में अभियान की एक तस्वीर साझा की। “तूफान दूर हो जाएगा और एक नया दिन आ जाएगा,” बिडेन ने फोटो को यही कैप्शन दिया। दरअसल फ्लोरिडा में बिडेन के जारी अभियान के दौरान अचानक बारिश होने लगी। लेकिन बिडेन ने अपना भाषण बंद नहीं किया, बल्कि बारिश में भी जारी रखा। यह भाषण कोरोना के खतरे को देखते हुए आयोजित किया गया था। उपस्थित लोग अपनी कारों में बिडेन का भाषण सुन रहे थे। उनके भाषण की सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है।

बिडेन के भाषण के बाद कुछ नेटिज़न्स ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार को याद किया। पिछले साल चुनाव प्रचार के दौरान अचानक बारिश होने लगी थी। लेकिन उस समय, शरद पवार ने भी बिना रुके अपना भाषण जारी रखा था। उनके भाषण का चुनाव अभियान पर व्यापक प्रभाव पड़ा था।

You may also like

MERA DDDD DDD DD