Uttarakhand

भाजपा पर भार बना चैंपियन 

हरिद्वार के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन भारतीय जनता पार्टी के लिए सर दर्द साबित हो रहे हैं। विवादित बयानबाजी को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले चैंपियन  एक बार फिर सोशल मीडिया में छाए हुए है।

उत्तराखंड में अपनी और पार्टी की किरकिरी करवा कर पार्टी से निष्काषित चल रहे उत्तरखं के सबसे विवादित विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का एक वीडियो सोशल मीडिया में ख़ासा वायरल हो रहा है।  इस बार वो किसी मारपीट के मामले में नहीं बल्कि शराब के नशे में एक नहीं दो नहीं बल्कि चार -चार शस्त्र  के साथ डिस्को कर रहे हैं। यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन वीडियो को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हैं।

बीजेपी से अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित होने के बाद कुंवर प्रणव सिंह का वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें विधायक की रंगदारी साफ देखी जा सकती है।

 


वीडियो में विधायक के साथ कई और लोग भी मौजूद हैं, जो ठुमके लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अपशब्द भी कह रहे है।

यह  पहली बार नहीं है, जब विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो. इससे पहले जून माह में सोशल मीडिया पर उनके दो वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह एक मीडियाकर्मी से अभद्रता करते दिखे थे. इस मामले पर संज्ञान लेते हुए पार्टी ने उन पर कार्रवाई की और अनुशासनहीनता के आरोप में तीन माह के लिए निलंबित कर दिया था। इस बार लेकिन चैंपियन ने पार्टी सीमांएं लांघ दी। खुलेआम उत्तराखण्ड की बाबत गालीजलोज करते इस उदंड विधायक पर भाजपा नेतृत्व से कठोर कार्यवाही की मांग इस बीच जोर पकड़ने लगी है।

You may also like