[gtranslate]
Uttarakhand

उत्तराखंड के पोड़ी जिले में भीड़ ने सोशल डिसटेंस की उड़ाई धज्जियां

पालिका परिसर में राशन वितरण की अफवाह पर जुटी लोगों की भीड़ ने सोशल डिसटेंस की धज्जियां उड़ा दी। करीब दो घंटे तक यहां भीड़ जुटी रही। भीड़ का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर प्रशासन हरकत में आया। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने भीड़ को वापस घर भेजा। प्रशासन का कहना है कि अफवाह फैलाने वाले को तलाश कर कार्यवाही की जाएगी।

मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे से पालिका परिसर व उसके समीप गांधी मैदान में मजदूरोंव अन्य लोगों की भीड़ जुटी रही। यहां पहुंचे मजदूरों ने बताया कि उन्हें यहां पर राशन वितरण की जानकारी मिली है। जिससे मजूदर व अन्य लोगा बड़ी संख्या में राशन लेने यहां पहुंचे है।

इस अफवाह से जुटी भीड़ ने सोशल डिसंटेस के मानकों की धज्जियां उड़ा दी। हालांकि इस दौरान यहां कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। पालिका परिसर और गांधी मैदान में जुटी भीड़ का वीडियो व फोटो सोशल मीडया में वायरल होने पर प्रशासन हरकत मे आया।

एसडीएम अंशुल सिंह व कोतवाल लक्ष्मण सिंह कठैत ने यहां पहुंच कर भीड़ का वापस भेजा। एसडीएम अंशुल सिंह ने कहा कि अफवाह फैलाने वाले को तलाश कर कार्यवाही की जाएगी। व

हीं पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम ने बताया कि पालिका ने राशन के लिए मजदूरों का पंजीकरण किए जाने की मुनादी कराई थी। मुनादी में मोबाइल नंबर भी दिया गया था। लेकिन किसी ने राशन वितरण की अफवाह फैला दी। जिससे लोग यहां जुट गए।

मीडियाकर्मियों पर भड़के एसडीएम जघटना को कवरेज करने पहुंचे मीडियाकर्मियों ने जब एसडीएम अंशुल कुमार से भीड़ जुटने के संबंध में पूछा तो वह भड़क गए। एसडीएम मीडियाकर्मियों को ही अफवाहर फैलाने वाले की तलाश करने के लिए कहने लगे। यहां तक की एसडीएम ने मडियाकर्मियों को थाने ले जाने की धमकी तक दे डाली।

You may also like

MERA DDDD DDD DD