[gtranslate]
Uttarakhand

युवक ने अलकनंदा में लगाई छलांग

श्रीनगर गढ़वाल। यहां से करीब 8 किलोमीटर दूर फरासू हनुमान मंदिर के पास एक शख्स ने अलकनंदा नदी में छलांग लगा ली। नदी पर बानी श्रीनगर परियोजना की झील में एसडीआरएफ और श्रीनगर कोतवाली के गोताखोरों ने उस व्यक्ति की तलाश की, लेकिन देर शाम तक उन्हें सफलता नहीं मिली। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक ऋषिकेश से रुद्रप्रयाग की ओर टैक्सी वाहन से जा रहा था। इस दौरान फरासू के पास भूस्खलन के चलते कार्य चल रहा था। जिसके चलते जाम लगा हुआ था। टैक्सी रूकने पर युवक बाहर निकल कर एक ओर खड़ा हो गया और अचानक उसने अलकनंदा नदी पर बनी झील में छलांग लगा दी। बताया जा रहा कि व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान था।

 

नदी में छंलाग लगाने वाले युवक का नाम महेन्द्र बुटोला पुत्र सते सिंह बुटोला ग्राम बस्ता तिमली अगस्त्यमुनि रुद्रप्रयाग बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति पीठ में बैग लगाए हुए था।

नदी में छलांग मारने पर उसका बैग नदी में काफी देर तक तैरता रहा, किंतु थोड़ी देर बाद व्यक्ति बैग के साथ नदी की झील में डूब गया। जल पुलिस ने राफ्ट के माध्यम से व्यक्ति की झील में काफी खोजबीन की, किंतु उसका कोई पता नहीं चल पाया। कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि उक्त व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान था। टैक्सी चालक और जीप में बैठे अन्य व्यक्तियों ने पुलिस को बताया कि ऋषिकेश में इस व्यक्ति को उसके भाई ने टैक्सी में बैठाकर कहा था कि इसे अगस्त्यमुनि में उनके गांव के संजू ड्राइवर से मिलवा दे। वह इसे गांव ले जाएगा।

You may also like

MERA DDDD DDD DD