[gtranslate]
Uttarakhand

दुकान पर कब्जा लेने पहुंचे मंत्री प्रतिनिधि के साथ मारपीट से भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा।👆🏻

हरिद्वार। हरिद्वार ज्वालापुर रोड स्थित विशाल मेगामार्ट के सामने अपने साथियों के साथ दुकान पर कब्जा लेने पहुंचे कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के प्रतिनिधि किशन बजाज के साथ कुछ लड़कों ने मारपीट कर दी। मोबाइल विक्रेता पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उसको हिरासत में लेने की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की चैकी प्रभारी से भी काफी नोंक झोंक हुई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि पुराने रानीपुर मोड के पास मंत्री प्रतिनिधि किशन बजाज ने एक दुकान खरीदी है। दुकान को लेकर कुछ विवाद बताया जा रहा है। बुधवार को किशन बजाज दुकान पर पहुंचे तो बगल में मोबाइल की दुकान चलाने वाले मनीष ने अपनी दुकान मालिक को इसकी सूचना दी थी। जिस पर दुकान मालिक और किशन बजाज के बीच कहासुनी हुई थी। गुरुवार की शाम करीब चार बजे किशन बजाज कुछ लड़कों को साथ लेकर दुकान पर सामान रखने पहुंचे। उसी दौरान दुकानदार मनीष से कहासुनी हो गई। किशन बजाज का आरोप है कि मनीष ने गांव से कुछ हथियारबंद लड़के बुलाए। उन्होंने किशन बजाज के साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट की। सूचना पर भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए। भाजपा कार्यकर्ता मोबाइल दुकानदार को हिरासत में लेने की मांग करने लगे। चैकी प्रभारी का कहना था कि दुकानदार को चैकी आने के लिए बोल दिया गया है, वह खुद चैकी आ रहा है।

इस पर भाजपा कार्यकर्ताओं व चैकी प्रभारी के बीच नोंक झोंक भी हुई। मंत्री प्रतिनिधि किशन बजाज का विवादों के साथ चोली दामन का साथ रहा है। पिछले दिनों अपर रोड़ पर भी एक व्यापारी से किशन बजाज का कापफी विवाद हुआ था। जिसमें हरिद्वार कोतवाली ने मुकदमा भी दर्ज हुआ था। अब एक बार फिर दुकान पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में किशन बजाज का नाम सामने आने से मदन कौशिक की भी काफी किरकिरी हो रही है। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से मामले की जानकारी ली जा रही है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD