[gtranslate]
Uttarakhand

बसपा ने आगामी त्रिस्तरीय चुनाव के लिए तैयार की मजबूत रणनीति

बसपा ने आगामी त्रिस्तरीय चुनाव के लिए तैयार की मजबूत रणनीति

हरिद्वार। सर्वविदित है कि बसपा शुरुआत से ही ग्रामीण क्षेत्रों में सबसे ज्यादा मजबूत पार्टी है, इसलिए आगामी जिला पंचायत चुनाव में बसपा के ही सर्वाधिक जिला पंचायत सदस्य जीतकर आएंगे तथा जिला पंचायत अध्यक्ष बसपा का ही बनेगा। ये उदगार बहुजन समाज पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी नरेश गौतम ने व्यक्त किए। वे प्रदेश कार्यालय शिवालिकनगर पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की रणनीति बनाने के बाद पत्रकारों से बात कर रहें थे।

उन्होंने कहा कि बसपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सभी धर्मो, वर्गों व सम्प्रदायों को हिस्सेदारी देती है। उन्होंने कहा कि बसपा धरातल पर लोगों को जोड़ने का काम कर रही है जबकि अन्य पार्टियां बस हवा में बात कर रहीं है। उन्होंने कहा कि बसपा में दूसरी पार्टियों के सैंकड़ो नेता आने के लिए तैयार हैं।

प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शीशपाल सिंह ने कार्यालय पर नये सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि बसपा का परिवार हरिद्वार सहित पुरे उत्तराखंड में बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि बसपा एक राजनैतिक पार्टी ही नहीं बल्कि सामाजिक मिशन भी है। इसलिए बाबा साहेब व अन्य बहुजन महापुरुषों की विचारधारा से प्रेरित लोग बसपा में शामिल हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जनपद में अभी कई बड़े नेता उनके सम्पर्क में है जो बसपा में शामिल होना चाहते हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम अभी से ही 2022 की तैयारी कर रहे हैं और बसपा 2022 में सत्ता का मुख्य केंद्र बिंदु होगी।

प्रांतीय कार्यालय पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चौधरी चरण सिंह, मुल्की राज सैनी, रविन्द्र पनियाला, अरुण कुमार भेल, उस्मान अली, मोनू राणा हाल ही में बसपा में शामिल हुए। पिछड़े वर्ग के नेता पंकज सैनी, राहुल चौधरी, प्रदेश कोषाध्यक्ष धर्म सिंह, जिला पंचायत सदस्य मुकर्रम अंसारी, जयंत चौहान, रतिराम सिंह, एसपी बावरा, राजदीप मैनवाल, वीरेश यादव, दीवान चंद कमल, धनीराम शक्करवाल, विक्की मौर्य, भागमल प्रधान, प्रदीप चौधरी, सतेंद्र चौहान आदि शामिल रहे।

You may also like

MERA DDDD DDD DD