Uttarakhand

साधु के वेष में बच्चा चोर निकला बाबा,भीख मंगवाने का चलाता है धंधा

 

देवभूमि उत्तराखंड की धार्मिक नगरी हरिद्वार में एक साधु बाबा के वेष में बच्चा चोरी का काम कर रहा था। जिसने बकायदा एक गैंग बना रखा था। इस गैंग का सरदार वह खुद बना हुआ है और बच्चो से भीख मंगवाने का काम करता है। आज सुबह वह एक गांव में चार बच्चों के साथ भीड के हत्थे चढ गया।भीड ने उसकी जमकर ठुकाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस साधु बने ढोंगी बाबा से पुछताछ कर रही है। जिसमे कयी सनसनी खुलासे सामने आने की बात कही जा रही है।

आज सुबह लक्सर कोतवाली के बहादरपुर गांव के समीप रेलवे लाइन के किनारे एक साधु चार बच्चों के साथ मौजूद था। ग्रामीणों को उसकी हरकतें संदिग्ध लगी। उन्होंने बच्चों को लेकर साधु से पूछताछ की तो वह कोई सही जवाब नही दे सका। बच्चे चोरी करके लाने के संदेह में लोगों ने साधु की धुनाई कर दी। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तथा बच्चों को कोतवाली ले आई आरोपी साधु को भी हिरासत में लिया गया है। चारों बच्चों की उम्र आठ से बारह वर्ष के समीप बताई गई है। बताया गया कि साधु बच्चों से भीख मंगवा रहा था।

बरामद बच्चों में तीन चंडीगढ तथा एक बिहार का बताया गया है। कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि बच्चों के परिजनों की जानकारी की जा रही है। आरोपी साधु से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like