[gtranslate]
Uttarakhand

सब इंस्पेक्टर समेत परिवार के छह लोगों की मौत

उत्तराखण्ड में  दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है।आज एक बार फिर दर्दनाक हादसे ने एक हँसते खेलते परिवार की खुशियां छीन ली है।  राजधानी से सटे त्यूनी में एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी । कार में सीआईएसएफ इंस्पेक्टर और  उनका परिवार सवार था। कार सवार सभी छह लोगों की मौत हो चुकी है। एक साथ छह लाशें देख हर आंख नम हो गई।

जानकारी के अनुसार कार बानपुर से त्यूणी बाजार की ओर आ रही थी और अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर त्यूणी पुलिस व प्रशासन मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कार्य किया। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।हादसे में सीआईएसएफ इंस्पेक्टर पवन नेगी, उनकी पत्नी रश्मि, बेटी ईशीका, बेटी आरव, महिला रिश्तेवार मूर्ति देवी और सुमन देवी की मौत हो गई है।

पवन नेगी सीआइएसएफ में सब इंस्पेक्टर थे और कुछ ही दिन पहले वे छुट्टी पर घर आए थे। ये हादसा सुबह साढ़े दस बजे के करीब हुआ है। सूचना मिलते ही राजस्व और थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से खाई में फंसे सभी छह शवों को बमुश्किल बाहर निकाला। तहसीलदार कृष्ण जोशी ने इसकी पुष्टि की है। तहसीलदार ने कहा जिलाधिकारी के निर्देशानुसार मृतकों का पोस्टमार्टम राजकीय अस्पताल त्यूणी में कराया जा रहा है। राजस्व निरीक्षक केशव दत्त जोशी ने कहा पुलिस पंचनामे की कार्रवाई कर रही है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD