[gtranslate]
Uncategorized world

जन्म लेते ही डॉक्टरों पर गुस्सा करने वाली बच्ची कौन है, क्यों हो रही है वायरल?

जन्म लेते ही डॉक्टरों पर गुस्सा करने वाली बच्ची कौन है, क्यों हो रही है वायरल?

कभी सुना है कि कोई बच्चा जन्म लेते ही सुपरस्टार हो गया हो। ब्राजील के रियो डी जेनेरिया में ऐसा ही हुआ है। यहां एक बच्ची जन्म लेते ही सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर लोग इसकी फोटो को शेयर कर रहे हैं।

दरअसल, ब्राजील के एक अस्पताल में 13 फरवरी को एक बच्ची ने जन्म लिया। जन्म के बाद बच्ची गुस्से में डॉक्टर की तरफ देखने लगी कि उसके एक्सप्रेशन कुछ ही देर में वायरल हो गए।

बच्ची जन्म के बाद रोई नहीं थी। डॉक्टर्स उसे रुलाने की कोशिश की ताकि वो सुनिश्चित कर सकें कि बच्ची स्वस्थ है या नहीं। डॉक्टर जानना चाहते थे कि बच्ची के अंग ठीक से काम कर रहे हैं या नहीं। जैसे ही डॉक्टर्स ने रुलाने की कोशिश की तो बच्ची और अधिक गुस्से से देखने लगी।

Posted by Rodrigo Kunstmann Fotógrafo Profissional on Monday, 17 February 2020

बताया जा रहा है कि बच्ची का जन्म निर्धारित समय से 7 दिन पहले सिजेरियन डिलिवरी से हुई थी। इस बात पर सोशल मीडिया में लोग कह रहे हैं कि वह सिजेरियन डिलिवरी को लेकर गुस्से में है। बच्ची के बारे में लोग ये भी कह रहे हैं कि बेबी बहुत क्यूट है।

डेली मेल की एक खबर के मुताबिक, बच्ची की मां डायने डि जीसस बारबोसा ने बच्चे की यादगार तस्वीरें कैद करने के लिए एक फोटोग्राफर को हायर किया था। इन तस्वीरों को फोटोग्राफर ने फेसबुक पर शयेर किया है। फोटोग्राफर ने बताया कि रिएक्शन देने के बाद जब डॉक्टर ने गर्भनाल काटी तो वो रोने लगी थी। बच्ची का नाम इसाबेल परेरा डी जिसस रखा गया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD