[gtranslate]
Uncategorized

एलजी हाउस से जबरन निकल सकते हैं, केजरीवाल को आशंका

पिछले पांच दिनों से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने तीन मंत्रियों के एलजी हाउस में धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय धरना दे रहे हैं और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मंत्री सत्येंद्र जैन अनशन पर हैं. अरविंद अपनी टीम के साथ पांचवे दिन भी डटे हुए हैं. एलजी हाउस में ४ एम्बुलेंस आने की खबर के बाद अरविंद और उनके सहयोगियों को आशंका सताने लगी है कि उन्हें एलजी हाउस से जबरन निकाल दिया जाएगा.

अपनी तीन मांगों को लेकर अरविंद केजरीवाल और उनके तीन सहयोगियों का धरना और अनशन चल रहा है. प्रदर्शन खत्म होने का कहीं कोई रास्ता नहीं दिख रहा है. इस बीच सीएम अरविंद और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें आशंका है कि उनको एलजी हाउस से जबरन हटा दिया जाएगा. १५ जून को दोपहर दस वक़्त राजनिवास में एंबुलेंस की चार गाड़ियां पहुंच गई. एंबुलेंस के साथ डॉक्टरों की एक टीम भी पहुंची. राजनिवास में एंबुलेंस पहुंचने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में कहा है कि जानबूझ कर उनको धरना स्थल से हटने की साजिश रची जा रही है. मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट किया है अगर उनको यहां से हटा दिया जाता है तो वह जल भी त्याग देंगे.

दूसरी तरफ, दिल्ली सचिवालय में आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा और बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता, अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा और बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा का धरने का भी आज तीसरा दिन है. इन लोगों ने भी दिल्ली सचिवालय में धरना कर रखा है.

You may also like

MERA DDDD DDD DD