[gtranslate]
sport

कोविड से उबरे रिद्धिमान साहा, क्या इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे?

कोविड से उबरे रिद्धिमान साहा, क्या इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे?

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। अब वह इंग्लैंड के दौरे पर जा सकते हैं। साहा अब इंग्लैंड दौरे और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा होंगे।

साहा को इंग्लैंड दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम में चुना गया था। लेकिन उनकी फिटनेस पर सबकी नजर बनी थी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के अलावा भारत इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगा।

इससे पहले रिद्धिमान साहा ने कोरोना टेस्ट को लेकर अफवाह न फैलाने की बात कही थी। साहा ने कहा कि मेरा एक टेस्ट पॉजिटिव था और एक टेस्ट नेगेटिव। शुक्रवार को कई मीडिया हाउस ने साहा के रीयूनियन की खबर दी। इसके बाद साहा ने अपना रिएक्शन दिया।

हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच 4 मई को हुए मैच से पहले साहा करोना पॉजिटिव पाए गए थे। आईपीएल 2021 सीजन को उसी दिन स्थगित कर दिया गया था। साहा ने पीटीआई से कहा, “मई के पहले दिन अभ्यास के बाद मैं थकान महसूस कर रहा था। साथ ही मुझे ठंडी भी लग रही थी। उसी दिन मैंने डॉक्टर को बताया। उसी दिन कोरोना का परीक्षण किया गया था। अगले दिन टेस्ट निगेटिव आया। अगले दिन दोबारा टेस्ट किया गया और यह टेस्ट भी निगेटिव आया। लेकिन फिर भी मैं बुखार के कारण सभी से नहीं मिला। और तीसरे दिन रिपोर्ट पॉजिटिव आया।”

You may also like

MERA DDDD DDD DD