sport

वार्नर-स्मिथ की वापसी

क्रिकेट के दुनिया की सबसे खतरनाक जोड़ियों में से एक स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। एक साल से ज्यादा समय के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर एक साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे। केपटाउन टेस्ट में बॉल टैंपरिंग के दोषी पाए जाने के बाद एक-एक साल का बैन झेलने के बाद 30 मई से शुरु हो रहे 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए स्मिथ-वार्नर की वापसी हुई है। 13 महीने से ज्यादा समय के बाद स्मिथ- वार्नर पहली बार ऑस्ट्रेलियाई टीम के रंग में रंगे नजर आएंगे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ब्रिसबेन में वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए प्रैक्टिस सेशन भी शुरू कर दिया है। जस्टिन लैंगर की कोचिंग वाली कंगारू टीम को पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और पूर्व उपकप्तान डेविड वार्नर ने भी ज्वाइन किया है। दो दिन के आराम के बाद स्टीव स्मिथ भी नेट सेशन में कवर ड्राइव मारते नजर आए, जो कि पूरे आइपीएल सेशन में नहीं देखने को मिली। डेविड वार्नर भी दो दिन मैदान पर नहीं दिखे। लेकिन, अब डेविड वार्नर ने भी नेट्स में खूब पसीना बहाया है।

स्टीव स्मिथ ने एडम जैम्पा और नाथन लियोन की स्पिन को फेस किया और फिर मिचेल स्टार्क, सीन एबॉट और मिशेल नसर के खिलाफ प्रैक्टिस की। स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ने दिखा दिया है कि वे वर्ल्ड कप में अपने विरोधियों पर टूटने वाले हैं। डेविड वार्नर ने तो आइपीएल के 12वें सीजन में लगभग 692 रन बनाकर ये साबित भी कर दिया है कि हर समय वो फार्म में रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ एक जून को खेलेगी।

You may also like