[gtranslate]
sport

विराट कोहली ने 3 साल पुरानी फोटो शेयर कर ली पुजारा की चुटकी, मिला करारा जवाब

विराट कोहली ने 3 साल पुरानी फोटो शेयर कर ली पुजारा की चुटकी, मिला करारा जवाब

कोरोना महामारी से अभी पूरा दुनिया जूझ रहा है। यही कारण है कि सभी तरह का खेल को स्थगित कर दिया गया है। अधिकतर देशों में लॉकडाउन लगा है। भारत में भी लॉकडाउन का आज 43 वां दिन है। कोरोना संकट को देखते हुए आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। टोकियो ओल्मपिक को भी अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसके साथ ही खिलाड़ियों को भी घर से बाहर न जाने की सलाह दी गई है।

भारत सरकार के तरफ से 4 मई को लॉकडाउन में कुछ चीजों की छूट दी गई। पर किसी भी तरह के खेल अभ्यास को छूट नहीं दी गई है। इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लगता है कि लॉकडाउन का असर खिलाड़ियों के फिटनेस पर पड़ सकता है। ऐसे में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा की चुटकी लेने की कोशिश की जो उन्हें भारी पड़ गया। पुजारा ने कोहली के इस मजाक का ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि कप्तान विराट कोहली की बोलती बंद हो गई।

दरअसल, विराट कोहली ने तीन साल पुरानी साल 2017-18 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट कोहली दूसरी स्लिप में एक हाथ से कैच लेते दिख रहे हैं। वहीं पुजारा वहीं खड़े होकर उन्हें देख रहे हैं। कोहली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “लॉकडाउन के बाद पहला सेशन ऐसा होगा। मुझे उम्मीद है कि इस कैच को पकड़ने जाओगे तुम पूजी।” भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लिखा कि पुजारा ऐसा करेंगे इसका कोई चांस नहीं है।

कोहली के इस पोस्ट पर पुजारा ने इमोजी के साथ एक कमेंट लिखा, “हां कप्तान, मैं इसे अपने दोनों हाथों से कैच कर सकूंगा।” लॉकडाउन लगने से पहले भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेल रही थी। इस सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था पर बारिश के कारण मैच रद्द हो गया। इसके बाद कहा गया कि सीरीज के बाकी दोनों मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और पूरी सीरीज को ही रद्द करना पड़ गया। इस सीरीज के बाद 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को पहले 15 अप्रैल और फिर अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया।

You may also like