sport

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए उत्तराखंड टीम का एलान

उत्तराखंड की पहली 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम की कमान अनुभवी खिलाड़ी रजत भाटिया को सोंपी गई है।20 सितंबर को उत्तराखंड की टीम का पहला मैच बिहार की टीम से होना है।22 सितंबर को उत्तराखंड की क्रिकेट टीम का दूसरा मैच पुडुचेरी की टीम से होगा। इस 15 सदस्यीय टीम में उत्तराखंड पुलिस के युवा क्रिकेटर धनराज शर्मा को भी शामिल किया गया है। धनराज शर्मा हरिद्वार के रहने वाले हैं। साल 2016-17 में धनराज शर्मा ने रणजी ट्रॉफी में खेला था और उत्तर प्रदेश की टीम का भी हिस्सा रहे हैं । इसी साल रायपुर में उत्तराखंड और अफगानिस्तान के बीच हुए प्रैक्टिस मैच में भी धनराज शर्मा ने खेला था।

 

विजय हजारे ट्रॉफी में पहली बार उतर रही उत्तराखंड की टीम की तैयारियां शुरू हो गई हैं। दून के अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में  कैंप की शुरुआत हुई। 19 सितंबर से विजय हजारे ट्रॉफी के वन-डे मुकाबलों से होगी। उत्तराखंड का पहला मुकाबला 20 सितंबर को बिहार से होगा। बीसीसीआई ने भास्कर पिल्लई को उत्तराखंड की सीनियर पुरुष टीम का मुख्य कोच नियुक्त कर दिया है। इसके साथ ही प्रशांत पुजारा ट्रेनर और डैनी परेरा को टीम का फिजियोथैरेपिस्ट नियुक्त किया गया है।  साथ ही दीपक मेहरा को टीम मैनेजर बनाया गया है।

 

इस प्रकार है टीम : रजत भाटिया कप्तान ,विनीत सक्सेना,मलोलन रंगराजन,वैभव भट्ट,सौरभ रावत,शुभम नौटियाल,दीपक धपोला,सौरभ चौहान,विजय जेठी,वैभव पंवार,सनी राणा,धनराज शर्मा,करणवीर कौशल,मयंक मिश्रा

You may also like