[gtranslate]
sport

लॉकडाउन के दौरान रविचंद्रन अश्विन रोहित शर्मा से सीख रहे हैं मराठी

लॉकडाउन के दौरान रविचंद्रन अश्विन रोहित शर्मा से सीख रहे हैं मराठी

दुनिया भर के अधिकांश देशों में कोरोना वायरस के प्रकोप से निपटने के लिए लॉकडाउन चल रहा है। भारत में, चौथे चरण के लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। देश भर में विकट स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल सहित अपनी सभी महत्वपूर्ण प्रतियोगिताओं को स्थगित कर दिया है।

लॉकडाउन के दौरान, भारतीय खिलाड़ी घर पर रहने और अपने परिवार के साथ समय बिताने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से चैट करके क्रिकेट के माहौल को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं।

भारतीय टेस्ट स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर बातचीत की। इस चैट के अंत में, अश्विन ने रोहित से उन्हें मराठी सिखाने के लिए कहा।

अश्विन ने रोहित से पूछा कि मैं मराठी में स्टे होम, स्टे सेफ कैसे बोल सकता हूं, जिसमें रोहित ने उन्हें यह भी बताया कि उन्हें मराठी में कैसे बोलना है। इस वीडियो को देखें:

Marathi lessons for Ashwin

कसं काय, Ashwin?Here is a small Marathi tutorial from the Hitman!

Posted by Mumbai Indians on Wednesday, 20 May 2020

बीसीसीआई ने भी कोरोना की स्थिति के कारण आईपीएल के तेरहवें सत्र को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया है। हालांकि, अगर टूर्नामेंट रद्द हो जाता है, तो बीसीसीआई को लगभग 4,000 करोड़ रुपये का नुकसान होने की संभावना है।

बीसीसीआई जांच कर रहा है कि टूर्नामेंट साल के अंत में आयोजित किया जा सकता है या नहीं। आईपीएल में, रोहित मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं जबकि अश्विन दिल्ली कैपिटल के लिए खेलते हैं।

You may also like