[gtranslate]
sport

कोहली की दाढ़ी पर पीटरसन ने किया सवाल, क्या ये सफेद दाढ़ी से छुटकारा दिलाता है दोस्त?

कोहली की दाढ़ी पर पीटरसन ने किया सवाल, क्या ये सफेद दाढ़ी से छुटकारा दिलाता है दोस्त?

विराट कोहली ने ट्रिम एट होम चैलेंज को शुरू किया है, जिसके तहत वह अपनी दाढ़ी को ट्रिम करते नजर आ रहे हैं। भारतीय कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी दाढ़ी को ट्रिम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

विराट ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “ऐसे में जबकि हम सभी घर के अंदर हैं, तो ऐसी चीजें महत्वपूर्ण हो जाती हैं जोकि आपको आपको अच्छा महसूस कराती हैं। अच्छी तरह से तैयार रहना उन चीजों में से एक है जो मुझे जोन में रखता है। इसलिए मैं घर पर दाढ़ी को ट्रिम कर रहा हूं और खुद को एक नया लुक दे रहा हूं। अब मैं चाहता हूं कि आप सभी लोग ट्रिम एट होम की चुनौती लें और अपना नया रूप दें।”

https://www.instagram.com/p/B_HswZuFfrf/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कोहली के इस पोस्ट पर मजाकिया जवाब देते हुए लिखा, “क्या यह आपको ग्रे (सफेद दाढ़ी) से छुटकारा दिलाता है दोस्त?”

कोहली अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। कोहली सोशल मीडिया पर भी बेहद लोकप्रिय हैं। कोहली अपनी फिटनेस और लुक्स पर भी खासा ध्यान देते हैं। वह पिछले कई साल से दाढ़ी रख रहे हैं।

कोहली की दाढ़ी वाली लुक को देखकर न सिर्फ भारतीय फैंस बल्कि उनके साथी खिलाड़ी भी कॉपी करते हैं। बता दें कि विराट की दाढ़ी देश भर के युवाओं में मशहूर हैं। कोरोना वायरस की वजह से भारत में लॉकडाउन चल रहा है जिसे 3 मई तक बढ़ाया गया है।

कोरोना वायरस की वजह से IPL 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने मुंबई के घर में आइसोलेशन में हैं। ऐसे में उनके साथ अनुष्का के माता-पिता भी मौजूद हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD