[gtranslate]
sport

IPL में खेलने का सपना देखने वाले Mohammad Aamir अब खेलेंगे ‘इस’ T-20 लीग में

IPL में खेलने का सपना देखने वाले Mohammad Aamir अब खेलेंगे 'इस' T-20 लीग में

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) की टीम बारबाडोस ट्राइडेंट्स (Barbados Tridents) ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Pakistan fast bowler Mohammad Aamir) को साइन किया है। आमिर पहली बार सीपीएल में खेलेंगे। आमिर ने 190 टी20 मैचों में 220 विकेट लिए हैं। आमिर फिलहाल इंग्लैंड की नागरिकता मांग रहे हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले आगामी आईपीएल (IPL) में खेलने को लेकर कहा था। आमिर के अलावा पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक (Pakistan all-rounder Shoaib Malik) एक बार फिर गुयाना वॉरियर्स के लिए खेलते नजर आएंगे। इस साल का सीपीएल सीजन 28 अगस्त से 19 सितंबर तक चलेगा। इस सीजन में 33 मैच खेले जाएंगे और सभी मैच सेंट किट्स एंड नेविस में खेले जाएंगे।

एक अन्य सीपीएल (CPL) टीम, जमैका तलावाह्स ने ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को अपनी टीम में बरकरार रखा है। रसेल 2013 से जमैका टीम का हिस्सा हैं, लेकिन पिछले सीजन में रसेल और टीम के बीच अनबन की खबरें आई थीं। जमैका की टीम में रसेल के अलावा कार्लोस ब्रेथवेट और रोवमैन पॉवेल होंगे।

इस बीच, त्रिंकोमाली नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इस सीजन में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के लिए खेलेंगे। नाइट राइडर्स ने अपनी मूल टीम को बरकरार रखा है, जिसमें उनके स्पिनर सुनील नरेन, अकील हुसैन और खैरी पियरे शामिल हैं। हालांकि, टीम ने न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट को रिलीज कर दिया है। उनकी जगह दिनेश रामदीन को वापस लाया गया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD