[gtranslate]
sport

माइकल हसी ने कहा, रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल परिस्थितियों में भी हो सकते हैं सफल

माइकल हसी ने कहा, रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल परिस्थितियों में भी हो सकते हैं सफल

भारत-ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट क्रिकेट सीरीज 3 दिसंबर से 7 जनवरी तक खेली जाएगी। भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के कार्यक्रम की घोषणा कुछ दिन पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा की गई थी। हालांकि, बीसीसीआई ने कहा है कि टी 20 विश्व कप पर अंतिम निर्णय के बाद ही भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को अंतिम रूप दिया जाएगा। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रशंसक और पूर्व खिलाड़ी श्रृंखला के लिए उत्सुक हैं। फैंस इस दौरे पर हर भारतीय खिलाड़ी के प्रदर्शन पर नजर रखेंगे। लेकिन रोहित शर्मा पर विशेष ध्यान दिया जाएगा, जो पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में खेल रहे हैं।

रोहित ने भारत में टेस्ट सीरीज के शुरुआती मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने अफ्रीकी गेंदबाजों की अच्छी पिटाई की। एक पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा है कि रोहित में ऑस्ट्रेलिया दौरे की भी क्षमता है। बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया का दौरा दुनिया के किसी भी बल्लेबाज के लिए एक परीक्षा है। लेकिन मुझे लगता है कि रोहित लंबे समय से एकदिवसीय क्रिकेट में सलामी बल्लेबाज के रूप में बल्लेबाजी कर रहे हैं और अब वह धीरे-धीरे टेस्ट क्रिकेट में भी सफलता हासिल कर रहे हैं। इसलिए, इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। उनके पास ऑस्ट्रेलिया दौरे की क्षमता और कौशल दोनों हैं। “

हस्सी ने कहा, “मुझे पता है कि ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों की टीम के सामने बल्लेबाजी करना चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन मुझे लगता है कि वह निश्चित रूप से स्थिति के अनुकूल होगा और अच्छा करेगा।” उन्होंने कहा, “निश्चित तौर पर स्मिथ और वॉर्नर की वापसी से टीम मजबूत हुई है, लेकिन दो साल पहले जो खिलाड़ी खेले थे तब वे पूरी तरह से तैयार नहीं थे। अब वे अनुभवी हो गए हैं और इसलिए टीम इंडिया को इन गर्मियों में ऑस्ट्रेलिया में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।”

बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट क्रिकेट सीरीज

पहला टेस्ट – 3 से 8 दिसंबर (ब्रिस्बेन)
दूसरा टेस्ट (डे-नाइट) – 11 से 15 दिसंबर (एडिलेड ओवल)
तीसरा टेस्ट (बॉक्सिंग डे) – 26 से 30 दिसंबर (मेलबर्न)
4 वां टेस्ट – 3 से 7 जनवरी (सिडनी)

You may also like

MERA DDDD DDD DD