sport

कर्नाटक और केरल ने जीती ट्रॉफी

तीसरी राष्ट्रीय रॉकबॉल चैम्पियनशिप-2018 सम्पन्न हो गया। इस मुकाबले के पुरुष वर्ग में कर्नाटक और महिला वर्ग में केरल की टीम ने खिताब अपने नाम किए। यह चैम्पियनशिप उत्तराखण्ड के रानीखेत में आयोजित की गई। फाइनल के मुख्य अतिथि विधायक करन माहरा, विशिष्ट अतिथि ब्लॉक प्रमुख रचना रावत और केआरसी के कार्यवाहक कमांडेंट कर्नल नीरज सूद ने विजेताओं को पुरस्कार बांटे। फाइनल मुकाबला सेना के नरसिंह ग्राउंड में आयोजित किया गया।
पुरुष वर्ग में कर्नाटक और बंगलुरू के बीच हुए खिताबी मुकाबले में कर्नाटक ने 50-45 से जीत हासिल कर खिताब अपने नाम किया। वहीं महिला वर्ग में केरल ने दिल्ली को 50-40 से मात देकर ट्रॉफी अपने नाम की। फाइनल के मुख्य अतिथि विधायक करन माहरा ने पुरुष वर्ग की विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की। महिला वर्ग की विजेता टीम को विशिष्ट अतिथि कार्यवाहक कमांडेंट कर्नल नीरज सूद और ब्लॉक प्रमुख रचना रावत ने संयुक्त रूप से ट्राफी प्रदान की। अतिथियों ने रानीखेत में राष्ट्रीय प्रतियोगिता के आयोजन के लिए एसोसिएशन की सराहना की।
प्रतियोगिता में देशभर के 22 राज्यों की 33 टीमों के करीब 500 खिलाड़ी एवं सदस्यों ने प्रतिभाग किया। उद्घाटन मुकाबले में कर्नाटक ने गुजरात को हराकर जीत दर्ज की थी। इस प्रतियोगिता का आयोजन पूर्व में दिल्ली और हैदराबाद में हो चुका है।

You may also like