sport

भारत ने बांग्लादेश को दूसरे टी -20 में 8 विकेट से चटकाया

भारत ने तीन टी-20 की सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 8 विकेट से हरा दिया है। पहले मैच में बांग्लादेश की टीम 7 विकेट से जीती। लेकिन भारतीय टीम ने  सीरीज को बराबर करने लिए बांग्लादेश को 8 विकट से पटकनी दी है। अब तीसरा मुकाबला 10 नवंबर को नागपुर के सौराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम मे खेला जाएगा।

राजकोट में खेले गए इस मुकाबले को जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज को  1-1 से बराबर कर लिया है। बांग्लादेश ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 153 रन बनाए। भारतीय टीम ने 15.4 ओवर में 2 विकेट पर 154 रन बना लिए। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने 85 रन की पारी खेली। जिसमें उन्हें मैन ऑफ द मैच के लिए चुना गया। भारत के कप्तान रोहित शर्मा  ने बताया कि हमारी शुरुआत अच्छी रही और हमने शुरुआत से ही बड़े शॉट लगाना शुरू कर दिया था।  रोहित ने अपने 100वें टी-20 में करियर का 18वां अर्धशतक लगाया। उन्होंने 43 गेंद की पारी में छह छक्के और छह चौके लगाए। यहां बात की जाये तो रोहित और धवन ने पहले विकेट में ही  118 रन की साझेदारी की।

गेंदबाज़ी के बारे में उन्होंने बताया के वाशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल ने अच्छी गेंदबाज़ी की। जिसके कारण हम बांग्लादेश को कम रनों पर रोक पाए और मुकाबले को जीत में बदल दिया। उन्होंने कहा अब हमें इस सीरीज  को अपने नाम पर करने के लिए तीसरे टी -20 में शिकस्त देनी होगी।

मैच हारने के बाद बात करने आये बांग्लादेश  के कप्तान महमुदुल्ला ने  बताया कि हमें  विकेट और  बल्लेबाज़ी में अच्छा प्रदर्शन करना था। हमे कुछ और रन बोल्ड पर लगाने चाहिए थे लेकिन ऐसा हुआ नही और जिस तरह रोहित शर्मा  की बल्लेबाज़ी थी वह लाजवाब थी।

You may also like