[gtranslate]
sport

एक्शन में “दादा”,धोनी  के संन्यास को लेकर सलेक्टर्स से करेंगे बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर साफ़ कर दिया है कि राष्ट्रीय चयनकर्ताओं से बात करने के बाद ही धोनी के क्रिकेट भविष्य के बारे में अपनी रे देंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट भविष्य को लेकर काफी समय से अटकलें हैं कि उन्हें अब क्रिकेट से सन्यांस ले लेना चाहिए। धोनी विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से ही कैसेट से दुरी बनाए हुए हैं।

अब  बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली ने कहा है कि 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से धोनी के क्रिकेट भविष्य को लेकर बात करूंगा,और मैं जानता हूँ कि चयनकर्ता इस बारे में क्या सोचते हैं। हमें यह भी देखना होगा कि धोनी क्या सोचते हैं। मैं उनसे भी बात करके यह जानना चाहूंगा की वह क्या चाहते हैं और क्या नहीं।

…तो खत्म हो गई धोनी की पारी

दरअसल भारतीय टीम अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी जो तीन नवंबर से शुरू होगी। इसके बाद दोनों टीमें दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी। विश्व कप के बाद से धोनी टीम के साथ नहीं हैं। बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली  से जब पूछा गया कि क्या क्रिकेटर इतना लंबा ब्रेक ले सकता है तो पूर्व कप्तान ने कहा, “जब ऐसा हुआ तो मैं भूमिका में नहीं था। चयनकर्ताओं से मेरी पहली बैठक 24 को होनी है।”संन्यास के सवाल को लेकर गांगुली ने कहा कि वह धोनी से पूछना चाहते हैं कि धोनी क्या चाहते हैं। उन्होंने कहा, “देखते हैं कि धोनी क्या चाहते हैं।” गांगुली 24 अक्टूबर को ही कप्तान विराट कोहली से भी मुलाकात करेंगे।

You may also like

MERA DDDD DDD DD