Sargosian / Chuckles

भाजपा के बड़बोले नेता बन चुके हैं पार्टी के लिए सिरदर्द

भाजपा के बड़बोले नेता बन चुके हैं पार्टी के लिए सिरदर्द

पूर्ण बहुमत के साथ दूसरी बार केंद्र की सत्ता में काबिज भाजपा इन दिनों अपने बड़बोले नेताओं से त्रस्त बताई जा रही है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हों या फिर कपिल मिश्रा, अनुराग ठाकुर जैसे नए पीढ़ी के नेता, सभी भाजपा आलाकमान के लिए अपने बड़बोल के चलते सिरदर्द बन चुके हैं।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा के लिए इन दिनों पार्टी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष पर काबू रख पाना एक चैलेंज बन चुका है। जाफराबाद में बढ़ रहे तनाव के मध्य संतोष ने एक ट्वीट कर डाला कि ‘खेल अब शुरू हुआ है। जानकारों का दावा है कि नड्डा के आदेश पर संतोष ने तत्काल ही इस ट्वीट को डिलीट तो कर दिया, लेकिन अपनी आदत से वे बाज नहीं आए।

अमेरिकी नेता और राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी बर्नी सैंडर्स ने जब दिल्ली की हिंसा को लेकर चिंता जताई तो नाराज संतोष ने ट्वीट कर दिया कि ‘न चाहते हुए भी ऐसे बयान अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में हमें हस्तक्षेप करने का कारण बन जाते हैं।’

खबर गर्म है कि अति संवेदनशील अंतरराष्ट्रीय मुद्दे पर संतोष का ट्वीट भाजपा नेतृत्व को खासा अखरा है। एक बार फिर संतोष ने ट्वीट तो डिलीट कर दिया, लेकिन पार्टी की जो फजीहत होनी थी उसे रोक नहीं पाए।

You may also like