[gtranslate]
Positive news

आईपीएल में एंकरिंग करेंगी उत्तराखण्ड की तान्या पुरोहित

उत्तराखण्ड के श्रीनगर की तान्या पुरोहित आईपीएल-2020 में दिखेगी। स्टार स्पोर्ट्स के लिए टीवी पर तान्या आईपीएल क्रिकेट मैचों में एंकरिंग करती नजर आएंगी। बता दें कि इससे पूर्व वह सीपीएल ( कैरिबियन प्रीमियर लीग) में भी एंकरिंग कर चुकी हैं। मॉडलिंग, फिल्मों व कई कार्यक्रमों में एंकरिंग के बाद खेल जगत में तान्या का नाम आने पर उत्तराखण्ड के स्थानीय निवासी खासे उत्साहित हैं।

उल्लेखनीय है कि स्टार स्पोर्ट्स ने उन्हें लंबी चयन प्रक्रिया के बाद फीमेल एंकरिंग टीम में शामिल किया है। विदित हो कि तान्या का चयन बीते फरवरी माह में हो गया था, लेकिन पूरे विश्व में कोरोना संक्रमण की वजह से आईपीएल तब टल गए।

तान्या ने तीसरी कक्षा से पापा के साथ थिएटर जाना शुरू कर दिया था| उनके पिता प्रो. डीआर पुरोहित गढ़वाल विश्वविद्यालय श्रीनगर में अंग्रेजी साहित्य के प्रोफेसर, विभागाध्यक्ष से सेवानिवृत्त होकर उच्च अध्ययन संस्थान शिमला में फेलोशिप में हैं। मूल रूप से उत्तराखंड निवासी अभिनेत्री तान्या की पहली फिल्म एनएच-10 है। अभिनेत्री तान्या के पापा थिएटर करते हैं। तान्या पुरोहित पत्रकार दीपक डोभाल की पत्नी हैं।

तान्या जब तीसरी कक्षा में पढ़ रही थी तो पापा के साथ थिएटर जाना शुरू कर दिया था। फिर पापा को थिएटर करता देख उनकी भी इच्छा हुई। बता दें कि वह पिछले 15 वर्षों से लगातार थिएटर कर रही हैं। तान्या मॉडलिंग, फिल्मों व कई कार्यक्रमों में एंकरिंग कर चुकी हैं। अब खेल जगत में तान्या का नाम आने पर उत्तराखंड वासियों में खुशी की लहर है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD