[gtranslate]
entertainment

विशाल को मधुरिमा ने पतीले से पीटा, सिद्धार्थ संग बाथरूम में घुसी शेफाली

विशाल को मधुरिमा ने पतीले से पीटा, सिद्धार्थ संग बाथरूम में घुसी शेफाली

बिग बॉस शो में पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते की शुरुआत भी हाई वोल्टेज ड्रामे के साथ शुरू हुआ। खट्टी-मीठी टकरार के बीच गरमा-गर्मी भी हुई। घर का माहौल बिगड़ता तो हमने कई बार देखा है लेकिन खुद को एक्स कपल बताने वाले मधुरिमा और विशाल की जोड़ी एक-दूसरे से उलझते दिखे।

उनकी तू-तू, मैं-मैं से घर वाले हमेशा परेशान होते पाए जाते हैं। पिछले हफ्ते मधुरिमा ने विशाल पर चप्पल उठाई थी, तो कल के एपीसोड में विशाल को मधुरिमा पतीले से पीटती नजर आईं।

मधुरिमा और विशाल के बीच झगड़ा कल इस कदर बढ़ गया कि मधुरिमा ने अपना आपा खो दिया और फ्रिज से सामान निकाल रहे विशाल को पतीला दे मारा। इतना ही नहीं विशाल को वो ‘बहनजी’ कहती नजर आईं। वहीं दूसरी तरफ विशाल ने भी मधुरिमा के ऊपर पानी और आटा फेंक मारा।

उसके बाद मधुरिमा और अधिक भड़क गईं जिससे घर वाले घबरा गए। घर वाले दोनों को एक-दूसरे से दूर करते नजर आए। अब ये देखना है कि विशाल और मधुरिमा के इस व्यवहार पर बिग बॉस उन्हें क्या सजा देते हैं।

दूसरी ओर बिग बॉस शो की चहेती शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला को कहती हैं कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया है। लेकिन इसी बीच शहनाज ने शेफाली से कहा कि कहीं तू भी इससे प्यार तो नहीं करती। जिसपर शेफाली भी उसके हां में हां मिलाते हुए कहती हैं, “बहुत।” इसी बीच शहनाज को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला भी शेफाली जरीवाला का साथ देने लगते हैं।

सिद्धार्थ कहते हैं कि हम दोनों रात में बाथरूम में मिलते हैं। शहनाज उस पर कहती हैं कि अभी जाकर दिखाओ, तो शहनाज को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला खुद को शेफाली जरीवाला के साथ बाथरूम में लॉक कर लेते हैं।

फिर शहजान उन्हें वहीं खड़ी देखती रह जाती हैं। सिद्धार्थ और शेफाली को ऐसे देख शहनाज बाथरूम का दरवाजा पीटने लगती है और कहती कहती है, “तुम्हारा बहुत हो रहा है।” जब दोनों बाहर आते हैं तो शहनाज बातों-बातों में ही सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ मार देती हैं। इन दोनों कपल में कौन रियल है ये देखना बाकी है।

You may also like