[gtranslate]
entertainment

लव हॉस्टल में नजर आएंगे विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा

लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड भी पटरी पर लौट रहा है। धीरे-धीरे रुकी हुई फिल्मों की शूटिंग शुरु हो चुकी है। ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। नई फिल्मों को लेकर भी अपडेट आ रहे है। शाहरुख खान के प्रोड्क्शन हाउस रेड चिलीज और दृश्यम फिल्म लेकर आ रहे हैं लव हॉस्टल। फिल्म में विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा की कैमिस्टरी देखने को मिलेगी। विक्रांत और सान्या पहली बार एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले विक्रांत को सन्नी विडीज गिन्नी में देखा गया था। जिसमें उनके आपोजिट यामी गौतम थी। सान्या और विक्रांत के अलावा फिल्म में बॉबी देओल भी नजर आएंगे। काफी लंबे अंतराल के बाद बॉबी फिर दोबारा फिल्मों में दिखने लगे है। उनकी एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुई वेब सीरीज आश्रम को लोगों ने खूब सराहा है।

फिल्म को शंकर रमन ने लिखा है और वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले रमन ने गुड़गांव फिल्म को डायरेक्ट किया था। सिनेमेटोग्राफर के तौर पर रमन को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार द्दारा सम्मानित किया जा चुका है। फिल्म नॉर्थ इंडिया के यंग कपल की कहानी है। जो अस्थिर है और अपनी जिंदगी के खूबसूरत अंत की तलाश में है।

फिल्म का डिटेल पोस्टर रिलीज हो चुका है। शंकर ने फिल्म के बारे में थोड़ी जानकारी देते हुए कहा कि ”मैं हमेशा से ही दिल और दिमाग के सवालों में रुचि रखता आया हूं। और मैं ये कहूंगा, सवाल चाहे कोई भी हो, हिंसा उसका जवाब नहीं है। मुझे विक्रांत और सान्या और शानदार बॉबी देओल में परफेक्ट पार्टनर मिलने की खुशी है। एक फिल्म के रूप में लव हॉस्टल न केवल हमारे समाज बल्कि हमारी समस्याओं को हल करने के लिए हमारे द्वारा उठाए गए रास्ते पर भी सवाल उठाती है।”
फिल्म की शूटिंग 2021 के शुरुआत में शुरु होगी।

You may also like

MERA DDDD DDD DD