[gtranslate]
entertainment

कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर दर्दनाक हादसा, क्रेन गिरने से 3 की मौत, 10 जख्मी

कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर दर्दनाक हादसा, क्रेन गिरने से 3 की मौत, 10 जख्मी

साउथ सुपस्टार कमल हासन की अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन-2’ की तैयारियां जोरों पर है। लेकिन बुधवार को फिल्म की शूटिंग दौरान सेट बड़ा हादसा हो गया। शूटिंग के दौरान एक क्रेन गिरने से तीन असिस्टेंट डायरेक्टर मौत हो गई। वहीं 10 लोग घायल हो गए हैं।

खबरों के मुताबिक, ये हादसा बुधवार की रात को तकरीबन 9.30 बजे हुआ। जब ये घटना हुई उस समय चेन्नई के करीब ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग चल रही थी। हादसे के दौरान फिल्ममेकर और डायरेक्टर शंकर बाल-बाल बचे। फिलहाल क्रेन ऑपरेटर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

हादसा उस समय हुआ जब एक क्रू सदस्य क्रेन के ऊपर लाइट सेट कर रहा था और वह गिर गया था। हादसे को लेकर खुद कमल हासन ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। कमाल हासन ने ट्विटर पर लिखा, “मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया है। उनके परिवार के सदस्यों कादर्द मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैंने दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।”

https://twitter.com/MsKajalAggarwal/status/1230341231030358016

हादसे में डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर मधु, असिस्टेंट डायरेक्टर कृष्णा और एक स्टाफर चंद्रन की मौत हो गई। जो 10 लोग घायल हुए हैं उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फिल्म ‘इंडियन-2’ 1996 में आई डायरेक्टर शंकर की फिल्म ‘इंडियन’ की सीक्वल है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसमें कमल हासन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वो 90 साल के शख्स के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में कमल के अलावा काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। बताया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी।

इस फिल्म में कमल हसन खाकी ड्रेस में दिख रहे हैं जो नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोशाक से काफी मिलता-जुलता है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म कमल हासन की आखिरी फिल्म हो सकती है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो एक्टिंग छोड़ रहे हैं। ऐसा वो पॉलिटिक्स में जाने के चलते कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो दोनों काम एक साथ नहीं कर सकते और अब सिर्फ पॉलिटिक्स पर फोकस करना चाहते है। इसलिए उन्होंने ऐसा फैसला लिया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD