[gtranslate]
entertainment

मुझे चुप रहने की सलाह देने वाले मुझे ब्लॉक कर सकते है: कंगना

देश के हर मुद्दें पर अपनी राय बड़ी बेबाकी के साथ रखने वाली कंगना कई समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। चाहे वह सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला हो या अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का। कंगना अपने बयानों से भारतीय मीडिया की सुर्खियों बटोरती रहती है। लेकिन इस बीच अब कंगना अपने फैंस के उपर ही भड़क गई। कंगना ने ट्वीट कर उन लोगों को मुहतोड़ जवाब दिया है जो उन्हें चुप रहने की सलाह देते हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जो मुझे चुप रहने की सलाह देते हैं वे मुझे अनफॉलो या ब्लॉक कर सकते है।

बॉलीवुड़ की क्वीन कही जाने वाली कंगना ने ने ट्वीट कर कहा कि “सभी फैन्स जो पूरे दिन मेरे ट्वीट चैक करते रहते हैं, फिर खुद को बोर और थका हुआ बताते हैं और मुझे चुप रहने के लिए कहते हैं, वे मुझे म्यूट या अनफॉलो या ब्लॉक कर सकते हैं। अगर नहीं करते तो फिर आप वाकई जुनूनी हैं। मुझे नफरत करने वाले की तरह प्यार न करें, लेकिन आप नहीं जानते तो फिर यह करिए। प्यार।”

इन दिनों कंगना अपने भाई की शादी को लेकर काफी व्यस्त चल रही है। बावजूद इसके वह ट्विटर पर लगातार बनी हुई है। कुछ दिन पहले रिपब्लिक मीडिया के संस्थापक अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर बोलते हुए कंगना ने महाराष्ट्र सरकार को लपेटे में लिया था। 9 नवंबर सोमवार को कंगना ने अर्नब की रिहाई के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि ””अर्नब और मेरे जैसे लोग अपनी सफलता और लोकप्रियता का जश्न मनाने की बजाय दुनिया के खिलाफ जाकर आपके लिए लड़ते हैं। अगर#IamIndianAndIdontSupportArnab हमें वापस मिलता है तो याद रखें कि आप दुनिया के तीसरे ऐसे देश में हैं, जहां सबसे भ्रष्ट समाज रहता है।”

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा “हम सिंपल तरीके से अपने जीवन और काम का आनंद ले सकते हैं और भाई-भतीजावाद, आतंकवाद, नशीले पदार्थों का आतंकवाद, बेगुनाहों की हत्या और भष्टाचार के खिलाफ एक भी शब्द नहीं कह सकते। भारत निर्णायक कॉल करता है। अपना भविष्य चुनें। आप बड़ी संभावना की दहलीज पर हैं, पीछे मुड़कर न देखें। जागें।”

You may also like

MERA DDDD DDD DD