entertainment

सिद्धार्थ और शहनाज के इस करीबी ने खोल दी दोनों के प्यार की पोल

सिद्धार्थ और शहनाज के इस करीबी ने खोल दी दोनों के प्यार की पोल

बिग बॉस फेम सिडनाज के फैन्स हर वक्त ये जानने के लिए बेकरार रहते हैं कि दोनों के बीच का रिश्ता कैसा है। शहनाज गिल कई बार सिद्धार्थ शुक्ला को अपने दिल की बातें बता चुकी हैं, लेकिन सिद्धार्थ इसे सिर्फ दोस्ती का नाम देते हैं।

सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी ने दुनिया को दीवाना बना रखा है। बिग बॉस खत्म होने के बाद भी दोनों के चर्चे कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं। दोनों की दोस्ती हो या नोक-झोंक दर्शकों को खूब पसंद आई।

हाल ही में शहनाज अपने लिए दूल्हा की तलाश में भी दिखीं पर उन लड़कों में भी वो सिद्धार्थ शुक्ला की छवि को ही तलाश करती रहीं। दोनों का नया गाना रिलीज हो गया है, जिसको उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला क्या सच में शहनाज से बेहद प्यार करते हैं? हाल ही में बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे अबू मलिक ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद वीडियो वायरल हो गया था, लेकिन अबू मलिक ने एक और वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने वीडियो के वायरल होने की बात बताई।

साथ ही सिडनाज के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर भी बताई हैं। उन्होंने कहा कि फैन्स जानना चाहते हैं कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं या नहीं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों एक-दूसरे को पंसद करते हैं। अबू के मुताबिक, जितना फैंस सोचते हैं उससे कहीं ज्यादा सिडनाज एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

उन्होंने सिडनाज के फैन्स को ये इशारा दे दिया कि दोनों के बीच कुछ तो हैं, जो सिद्धार्थ छुपा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दोनों एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं। उन्होंने फैंस को बताया कि दोनों एक बार फिर से साथ दिखाई देंगे।

शहनाज-सिद्धार्थ ने उनसे वादा किया है कि वे दोनों उनके साथ एक गाना करेंगे। उन्होंने इस वीडियो में अपने गाने को भी गुनगुनाया। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में सिडनाज की जोड़ी सबसे हिट जोड़ी रही है। दोनों की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।

You may also like