[gtranslate]
entertainment

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आज लाइव होंगे ये दिग्गज सेलिब्रिटीज

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आज लाइव होंगे ये दिग्गज सेलिब्रिटीज

कोरोना वायरस का प्रकोप जिस तरह से दुनियाभर में देखने को मिल रहा है वो वाकई में चिंता का विषय बनता जा रहा है। भारत में भी बीते एक महीने में कोरोना वायरस के कई सारे नए मामले सामने आए हैं जिसने प्रशासन को सोचने पर विवश कर दिया है।

लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई थी। इसके बावजूद कोरोना वायरस के प्रति सावधानी बरतते हुए सिनेमा हॉल्स और मॉल्स को बंद रखा गया है। ऐसे में कई सारी फिल्में रिलीज को तैयार हैं मगर सिनेमा हॉल बंद होने की वजह से रिलीज नहीं हो पा रही हैं। इसके मद्देनजर बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज एक बड़ी घोषणा करने की तैयारी में हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार अपनी फिल्मों को रिलीज करने के संदर्भ में एक बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं। इन सितारों में अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन शामिल हैं।

ट्वीट में इन स्टार्स की फोटो के साथ लिखा है, ”बॉलीवुड की होम डिलीवरी” ये लाइन अपने आप में हिंट है कि ये घोषणा अपकमिंग फिल्मों की रिलीज को लेकर की जा सकती है। ये सितारे सोमवार के दिन यानी 29 जून को एक साथ लाइव आएंगे और प्रशंसकों से मुखातिब होंगे।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार उस कंपनी के तहत आती है जिसके दायरे में स्टार प्लस, स्टार गोल्ड भी है उन सब के साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार का पुराना नाता रहा है। अजय देवगन और सलमान खान के साथ स्टार की कुछ साल पहले 400 करोड़ की डील हुई थी।

लिहाजा अजय को जब कंपनी में भुज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऑफर दिया तो अजय मना नहीं कर सके। अक्षय कुमार की हाउसफुल सीरीज की फिल्में भी इसी कंपनी के साथ बनती और डिस्ट्रीब्यूट होती रही हैं। अभिषेक बच्चन की द बिग बुल भी अजय देवगन के को-प्रोडक्शन की है।

You may also like