दीपिका-रणवीर की शादी हो गई। जश्न चल रहा है। बेंगलुरु का जश्न खत्म हो गया। अब मुंबई में जश्न (रिसेप्शन) की तैयारी चल रही है। मुंबई में एक की जगह दो रिसेप्शन की खबरें आ रही हैं। कुछ दिनों में ‘दीपवीर’ की शादी की चर्चाएं खत्म हो जाएंगी। इनकी चर्चाओं के साथ ही देशी गर्ल (प्रियंका चोपड़ा) की शादी भी चर्चा में है। प्रियंका ने अभी तक अपनी शादी की तारीख की विधिवत घोषणा तो नहीं की है। लेकिन वह पिछले काफी दिनों से अपनी शादी से पहले के तीन- चार समारोह देश-विदेश में आयोजित कर चुकी हैं। संभावना है कि प्रियंका की शादी की चर्चा के साथ ही साल 2018 खत्म हो जाएगा। अगले साल जिन स्वप्न सुंदरी के शादी के बंधन में बंधने की संभावना है, उन्हें टटोलते हैं।

संभावना है, आगामी दो दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा मशहूर अमरीकन गायक निक जोनास से जोधपुर में अपनी शादी रचा सकती हैं। दीपिका ने तो अपनी शादी दो बार, दो रस्मों से की। पर प्रियंका ने एक बार कहा था कि वह अपनी शादी 6 बार अलग-अलग ढंग से करेगी। प्रियंका कितनी बार और किन-किन रस्मों से शादी करती हैं, इसका पता आने वाले दिनों में जल्द लग जाएगा। जो भी हो, मगर इन दिनों बॉलीवुड में सिनेमा से ज्यादा अभिनेता-अभिनेत्रियों की शादी की चर्चा ज्यादा हो रही है। यह भी कह सकते हैं कि इन दिनों बॉलीवुड में शादी का खुशनुमा माहौल है।

ज्यादा संभावना यही है कि आने वाले दिनों में भी यह खुशनुमा माहौल रहेगा। अगले साल भी कई अभिनेत्रियां और अभिनेता शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आने वाले दिनों में कुछ और बॉलीवुड सितारों के घर शहनाई बज सकती है। शादी की शहनाई किनके घरों में बजेगी, उसके बारे में जानते हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के घर जल्द ही शहनाई बजने की संभावना है। खबर है कि वह भी जल्दी ही शादी कर सकती हैं। बॉलीवुड खबरों को सही मानें तो वह रोहमन शॉल के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रोहमन मूलतः कश्मीरी युवक हैं। वह नैनीताल में रहते हैं। सरोवर नगरी में उनके पिता का कश्मीरी शॉल का व्यवसाय है। इसी नवंबर को वह 44 साल की हुई हैं। सुष्मिता मोस्ट बैचलर अभिनेत्री हैं।

सुष्मिता के अलावा नए साल में बिहारी गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के घर भी शहनाई बज सकती है। शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी धाक जमा ली है। फिल्म में उनकी एक्टिंग के साथ खूबसूरती की भी तारीफ होती है। सलमान, अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ कई हिट फिल्में उन्होंने बॉलीवुड में दी हैं। ऐसी संभावनाएं बन रही हैं कि सोनाक्षी अगले साल बंटी सचदेव से शादी कर सकती हैं। बंटी सलमान खान के भाई सुहैल खान की पत्नी सीमा सचदेव खान के भाई हैं। सोनाक्षी और बंटी की प्रेम कहानी हालांकि मीडिया में ज्यादा नहीं आती है। पारिवारिक सूत्रों मिली खबर के मुताबिक दोनों परिवार इसे जानते हैं।

सोनाक्षी की प्रेम कहानी मीडिया में सुर्खियां न बने मगर सबसे क्यूट गर्ल आलिया भट्ट की आशिकी सार्वजनिक है। उनकी और रणबीर कपूर की आशिकी से लग रहा है कि दोनों अगले साल शादी कर सकती हैं। आलिया-रणबीर की शादी को लेकर दो पेंच बताए जा रहे हैं। एक, रणबीर कपूर आलिया से पहले दीपिका पादुकोण, नर्गिस फाखरी ही नहीं, बल्कि कटरीना कैफ से भी प्यार कर चुके हैं। समय-समय पर इन अभिनेत्रियों से बहुत गहरे रिश्ते रहे हैं। यहां तक इन तीनों को अपनी मम्मी नीतू सिंह से भी मिलवा चुके हैं। कटरीना के साथ तो रणबीर अपने नए घर में भी रहने लगे थे। दोनों के फैंस उनकी शादी की सिर्फ औपचारिक खबर सुनने का इंतजार कर रहे थे, पर दोनों के ब्रेकअप की खबर आ गई।

आलिया से रणबीर की शादी के आसार अब कुछ इसलिए लग रहे हैं कि अभी तक रणबीर अपनी गर्ल फ्रेंड को अपनी मम्मी से ही मिलाते थे, लेकिन इस बार रणबीर ने आलिया को अपने पापा ऋषि कपूर से भी मिलवा दिया है। ऋषि कपूर पिछले कुछ समय से अमरीका में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। ऐसे में रणबीर पिछले दिनों आलिया को अपने पापा से मिलाने अमरीका ले गए। बेहद खास सूत्रों से पता लगा है कि ऋषि ने वहां रणबीर और आलिया दोनों से कहा कि ‘तुम दोनों ने शादी करनी है तो जल्दी कर लो, अब देर किस बात की।’ इस पर रणबीर-आलिया ने एक दूसरे को मुस्कुराते हुए देखा और दोनों ने ‘हां’ कहते हुए अपना सिर हिला दिया। साथ ही जब रणबीर की दादी कøष्णा राजकपूर का एक अक्टूबर को निधन हुआ तब नीतू सिंह और रणबीर कपूर एक दिन पहले ही ऋषि कपूर को इलाज के लिए लेकर अमेरिका पहुंचे थे।
इधर कøष्णा के निधन के बाद आलिया तुरंत मुंबई में इनके घर गई। वह रणबीर की बहन रिद्धिमा के साथ खड़ी रही। इनकी जल्द शादी में एक दूसरा पेंच यह है कि इन दिनों ये दोनों एक साथ करण जोहर की फिल्म ‘ब्रहमास्त्र’ कर रहे हैं। रणबीर- आलिया की साथ में यह पहली फिल्म है। साथ ही आलिया करण की दो और फिल्में ‘तख्त’ और ‘कलंक’ कर रही है। जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ भी आलिया कर रही है, जो आगामी फरवरी में रिलीज होगी। जबकि ‘ब्रह्मास्त्र’ तो 2019 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। खबर यह है कि दोनों ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले शादी कर सकते हैं।

सुष्मिता, सोनाक्षी के साथ आलिया की भी अगले साल में शादी की संभावनाएं प्रबल लग रही हैं। इनके साथ अगले बरस एक और शादी की चर्चा होने लगी है। वह है मलाइका अरोड़ा की। अरबाज खान की पूर्व पत्नी और पिछले साल तलाक ले चुकी मलाइका का अभिनेता अर्जुन कपूर से पिछले काफी समय से प्रेम चल रहा है। इन दिनों दोनों की प्रेम कहानियां मीडिया में खूब छाई हुई हैं। हाल के दिनों में दोनों के बहुत करीबी वाला फोटो भी आया। फिल्म अभिनेता, स्टैंडअप कॉमेडियन और टीवी होस्ट कपिल शर्मा तो इस दिसम्बर में ही अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी रचाने की योजना को साकार रूप दे रहे हैं। बहरहाल बात अविवाहित अभिनेत्रियों की हो रही थी तो अन्य अविवाहित प्रमुख नायिकाओं में कटरीना कैफ, कंगना रानावत, जैकलीन, श्रद्धा कपूर और परिणिती चोपड़ा रह जाती हैं। इनमें से किसी की भी शादी की चर्चा नहीं है। लेकिन कटरीना अगले साल शादी कर भी लें तो कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि कटरीना किसकी दुल्हन बनेंगी कहा नहीं जा सकता। हो सकता है वह कोई छुपा रुस्तम निकले। सलमान चाहे अब 53 साल की उम्र होने और अपने ऊपर चल रहे मुकदमों के चलते अब अपनी जिंदगी से शादी के चैप्टर को हटा सा चुके हों। लेकिन सलमान, कटरीना से कितना प्रेम करते हैं यह किसी से छिपा नहीं है।

12 Comments
  1. ankur 7 months ago
    Reply

    nice post….!

  2. gamefly 2 months ago
    Reply

    Do you have a spam problem on this website; I also am a
    blogger, and I was curious about your situation;
    we have developed some nice practices and we are looking to exchange strategies with others, why not shoot me an email
    if interested.

  3. Very good information. Lucky me I discovered your site by accident (stumbleupon).
    I’ve bookmarked it for later!

  4. g 1 month ago
    Reply

    Pretty section of content. I just stumbled upon your blog and in accession capital to assert
    that I get actually enjoyed account your blog posts.
    Anyway I will be subscribing to your augment and even I achievement you access consistently rapidly.

  5. Excellent beat ! I would like to apprentice
    while you amend your web site, how can i subscribe for a
    blog website? The account helped me a acceptable deal.
    I had been a little bit acquainted of this your broadcast provided bright clear idea

  6. Greetings! I know this is kind of off topic but I was wondering
    which blog platform are you using for this website? I’m getting tired of WordPress because I’ve had problems with hackers
    and I’m looking at alternatives for another platform. I would be
    awesome if you could point me in the direction of a good
    platform.

  7. Woah! I’m really loving the template/theme of this blog. It’s
    simple, yet effective. A lot of times it’s hard to get
    that “perfect balance” between user friendliness and visual appeal.

    I must say you have done a superb job with this. Additionally, the
    blog loads very fast for me on Safari. Superb Blog!

  8. WOW just what I was looking for. Came here by searching
    for gamefly free trial

  9. obviously like your web-site but you have to take a look at the spelling on several of your posts.
    Many of them are rife with spelling problems and I find it very troublesome
    to inform the reality on the other hand I’ll definitely come
    back again.

  10. It’s an remarkable paragraph designed for all the online people;
    they will take benefit from it I am sure.

  11. It’s difficult to find well-informed people for this subject, however, you sound like you know what you’re talking about!
    Thanks

  12. quest bars cheap 2 weeks ago
    Reply

    It’s going to be ending of mine day, but before ending I am reading this impressive
    piece of writing to improve my know-how.

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like