entertainment

‘तानाजी’ ने तोड़ा ‘गोलमाल-4’ का रिकॉर्ड, किया 200 करोड़ का कारोबार

ओम राउत के डारेक्शन में बनी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ जिसमें लीडिंग स्टार कास्ट में है बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन और उनके साथ नजर आ रहे हैं सैफ़ अली खान, काजल और सरद केलकर। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शुरू के एक हफ्ते तक धड़ाधड़ कमाई की। दूसरे हफ्ते में भी ये फिल्म धमाकेदार कमाई करती जा रही है। ये फिल्म अजय देवगन के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनेगी।

https://www.instagram.com/p/B7X5gSrJKup/?utm_source=ig_web_copy_link

अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है ‘गोलमाल-4’ जिसमें टोटल कलेक्शन 200 करोड़ के पार हो गया था। लेकिन ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के जिस तरह से दिनों-दिन कलेक्शन आते जा रहें हैं उसे देखते हुए तो लग रहा है कि ये फिल्म दो हफ्तों के अंदर ही ‘गोलमाल-4’ का रिकॉर्ड तोड़कर बढ़ती ही जा रही है।

 

वहीं 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हुई ये अजय की 5वी फिल्म है। इससे पहले ‘दे दे प्यार दे’, ‘टोटल धमाल’, ‘रेड’ और ‘गोलमाल अगेन’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ सफलता के लायक भी है। क्योंकि फिल्म काफी शानदार बनी है।

 

फिल्म में हर वो तत्व है जो हर एक भारतीय दर्शक को चाहिए। अजय देवगन ने जहा तानाजी को बनाने में 2 साल लगाई आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई। उनकी यह फिल्म लोगों के दिल में छा गई है। लगभग 110 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म भारत में हिंदी और मराठी दो भाषाओं में बनाया गया है। फिल्म ने दोनों भाषाओँ से ताबड़तोड़ कमाई कर ली है।

You may also like