[gtranslate]
entertainment

तापसी पन्नू ने कहा, मैं बचपन से ही बागी और विद्रोही स्वभाव की हूं

तापसी पन्नू ने कहा, मैं बचपन से ही बागी और विद्रोही स्वभाव की हूं

तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ ने रिलीज के समय खूब सुर्खियां बटोरीं। फिल्म की बात करें तो इसमें रत्ना पाठक शाह, पवैल गुलाटी, तनवी आजमी, दीया मिर्जा, राम कपूर और कुमुद मिश्रा जैसे सितारे शामिल थे। तापसी पन्नू ने हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वे बचपन से ही बागी और विद्रोही स्वभाव की रही हैं।

इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा, “मैं बचपन से ही विद्रोही रही हूं। ये चीज मेरी फिल्मों में भी नजर आती है। मेरे लिए पिछले 6 महीने काफी रोचक रहे हैं। स्टैंड अप कॉमेडी करने से लेकर थप्पड़ में रोल प्ले करने तक मुझे अपने काम की रेंज को बढ़ाने का मौका मिला।”

थप्पड़ मूवी में काम करने के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, “मैं श्योर थी कि मुझे थप्पड़ का हिस्सा बनना है। अनुभव सर के साथ काम करना किसी सम्मान से कम नहीं। इस फिल्म में उनके साथ काम करना और भी खास था क्योंकि उन्होंने एक बेहद संवेदनशील विषय को बहुत प्रभावी ढंग से बनाया।”

तापसी ने फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ फिल्म का तगड़ा प्रमोशन किया। दर्शकों को भी तापसी की ये फिल्म खूब पसंद आई। तापसी पन्नू इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज में से हैं जो अपनी फिल्मों के जरिए महिलाओं के हित में हमेशा से आवाज उठाती रही हैं।

उनके हर किरदार में कहीं न कहीं एक आक्रोश देखने को मिलता है। फिल्म के कॉन्सेप्ट ने लोगों का ध्यान खींचा। अब ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने जा रही है। ये मूवी 1 मई को एमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी।

You may also like